पुछताछ करती पुलिस

बक्सर खबरः मातृ प्रेम बीएड़ काॅलेज चिलहरी के सैकड़ों छात्रों ने अवैध फीस वसूली से नाराज होकर कालेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए मुख्य गेट के सामने प्रदर्शन किया। बात नहीं बनी तो कुछ देर के लिए एनएच 84 जाम कर दिया। जाम की इसकी सूचना मिलते ही आनन-फानन में भोजपुर ओपी प्रभारी कुणालचंद्र सिंह पहुंचे। समझा बुझा कर जाम खत्म कराया। बच्चों को कालेज परिसर ले गये। जहां प्रबंधन से बातचीत की एवं उनका शिकायती आवेदन लिया। तब जाकर छात्रों का गुस्सा शांत हुआ।

क्या है मामला
बक्सर :छात्र नंद किशोर गुप्ता, गीता कुमारी, पूजा कुमारी, नंदन सिंह, नीरज सिंह छात्रों का आरोप है कि वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के अनुसार एक लाख रूपये ही फीस लेनी है। जिसकी पहली किश्त 66 हजार के रूप में लिया गया था। फिर दूसरे वर्ष के लिए भी 64 हजार की पर्ची दिये है। जबकी सरकार द्वारा दूसरे वर्ष के लिए 42 हजार की राशि तय की गई है। पूछने पर कुछ भी साफ नहीं बता रहे हैं। कहते है कि जब पूरा पैसा दोगे तो पुनः नमांकन होगा अन्यथा नहीं होगा। पिछले वर्ष की तरह मनमानी वसूली कर रहे हैं। परीक्षा के नाम पर भी पैसा मांगते है। प्रवंधन बच्चों को आर्थिक शोषण कर रहा है।

add

कहते है ओपी प्रभारी
बक्सर: नया  भोजपुर ओपी प्रभारी कुणालचंद्र सिंह कहते हैं कि छात्रों ने जो शिकायते दी हैं। उसकी जांच की जा रही है। कालेज प्रशासन के तरफ से कोई अधिकारी मौजूद नहीं था। इसलिए पहले उसके रजिस्ट्रेशन का कागजात मंगाया गया है। उसके विश्व विद्यालय से राय ली जाएगी। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।