गोली- बारी

बक्सर खबर: ईटाढ़ी थाना के कुर्जुआ गांव में अपराधियों ने आधी रात को एक व्यक्ति को घर से बुलाया और गोली मार दी। गोली दाएं साइड में कमर के नीचे लगी है। पुलिस रात में ही उस व्यक्ति को गांव से ईटाढ़ी लाई जहां से चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल, बक्सर रेफर कर दिया। यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया । चिकित्सकों के अनुसार व्यक्ति खतरे से बाहर है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कुर्जुआ गांव का रामायन राजभर किराना दुकान चलाता था। वह घर में सोया हुआ था कि लगभग रात डेढ़ बजे कुछ लोगों ने आवाज देकर उसे जगाया और सामान की मांग की। रामायन समान देने के लिए जैसे ही दुकान खोलना शुरू किया कि पीछे से अपराधियों में से एक ने कट्टे से फायर झोंक दिया।

गोली लगते ही वह गिर पड़ा। जबकि अपराधी फरार हो गए। उधर गोली की आवाज सुनकर रामायन के परिजन मौके पर पहुंचे तो चिख-पुकार मच गई। आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस उसे लेकर ईटाढ़ी अस्पताल पहुंची जहां से चिकित्सकों ने सदर अस्पताल (बक्सर) रेफर कर दिया। यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रामायन को पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया।

हेरिटेज विज्ञापन

कहीं गलती से तो नहीं लगी गोली : ग्रामीणों के अनुसार रामरायन का आपराधिक रिकार्ड रहा है। उस पर कई आरोप दर्ज हैं। ऐसे में सवाल यह भी उठ रहा है कि कहीं गलती से तो गोली नहीं लगी है। कारण यह कि कमर के जिस हिस्से में गोली रही है, आमतौर पर अपराधी कट्टा वहीं खोंसते हैं। लोगों का कहना है कि हो सकता है कि रामायन कमर में कट्टा खोंसकर सोया हो और इसी दौरान ट्रिगर दब गया हो। हालांकि पुलिस इस पहलू से भी जांच कर रही है। वह रामायन के आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।