अरवल में पत्रकार को मारी गोली, विधायक के पीए का बेटा गिरफ्तार

0
102

बक्सर खबर : अरवल जिले में हिन्दी दैनिक के पत्रकार पंकज मिश्रा को अपराधियों ने गोली मार दी। घटना गुरुवार दोपहर की है। पंकज पीएनबी बैंक से एक लाख रुपये निकाल अपने गांव बंसी जा रहे थे। मुख्य सड़क से जैसे ही माली गांव की तरफ बढ़े दो युवकों ने बास के सहारे उनकी बाइक रोक दी। गाड़ी रुकते ही उनके रुपये छिन लिए। फिर लैपटाप छीनने लगे। जिसका उन्होंने विरोध किया। अपराधियों ने उन्हें पीठ में गोली मार दी।

शोरगुल सून वहां से गुजर रहे एक राहगीर मनोज ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिकी उपचार के बाद तत्काल पंकज को पटना पीएमसीएच भेज दिया गया। सूचना के अनुसार डाक्टरों ने आपरेशन कर गोली निकाल दी है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पत्रकार ने पुलिस को बताया उनके साथ लूट करने वाले कुंदन और अंबिका थे। जिन्हें वे पहचान गए थे। पुलिस ने उनके बताए नाम के आधार पर छापामारी कर तेलपा गांव से कुंदन को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार कुंदन

वह कुर्था के विधायक के पीए का बेटा है। पुलिस दूसरे अपराधी अंबिका की तलाश में छापामारी कर रही है। मीडिया जगत में इस घटना को लेकर गहरा आक्रोश व्याप्त है। अरवल के पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर त्वरित कार्रवाई की मांग की है। वहीं बक्सर पत्रकार संघ ने अरवल प्रशासन से पीडित पत्रकार को हर संभव मदद देने की मांग की गई है।

विज्ञापनं

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here