-बोट के साथ मौके पर पहुंचा बचाव दल

बक्सर खबर। चरित्रवन इलाके के सुमेश्वर नाथ घाट पर शुक्रवार की सुबह स्नान करने के दौरान युवक गंगा में डूब गया। इसकी सूचना उसके साथ के युवकों ने प्रशासन और परिजनों को दी। लेकिन दो घंटे के अथक प्रयास के बाद भी शव बरामद नहीं किया जा सका। सूचना के अनुसार कोइरपुरवा इलाके का राहुल कुमार (20) पुत्र स्व. सुदामा प्रसाद वहां नहाने गया था। इसी दौरान वह डूब गया।

सूचना पर सबसे पहले सदर सीओ पहुंचे। लेकिन उनके साथ कोई भी बचाव दल का सदस्य नहीं पहुंचा। दस बजे के लगभग सदर एसडीओ पहुंचे। लोगों ने उनसे महाजाल मंगाने की अपील की। जिसका निर्देश दे वे भी वहां से निकल गए। उधर स्थानीय लोग व मल्लाह डूबे किशोर की तलाश कर रहे थे। लेकिन दोपहर बारह बजे तक जाल व बचाव दल नहीं पहुंचा।

add

जिसके कारण पीडि़त के परिजन व मुहल्ले के लोग काफी आक्रोशित थे। साढ़े बाहर बजे के बाद वहां बोट व जाल के साथ बचाव दल वहां पहुंचा। शव की तलाश फिलहाल जारी है। सूत्रों ने बताया कोइरपुरवा का यह युवक आइटीआई मैदान के पास स्थित किसी जिम में व्यायाम करने गया था। वहां से आठ बजे दोस्तों के साथ नहाने के लिए सुमेश्वर स्थान घाट पहुंचे। जहां नौ बजे के लगभग यह हादसा हो गया।