मंच पर तेज प्रताप संग जिले के अन्य राजद नेता

‌‌‌बक्सर खबर : बिहार को पलटू राम की सरकार बर्बाद कर रही है। कृष्ण-अर्जून की जोडी से डरकर इसने रातो-रात सरकार बदल ली। हमारे विकास से डर गया था पलटू। यह बातें राजद नेता सह पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहीं। डुमरांव के चौगाई में रविवार को वे छात्र-युवा संवादा कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। जहां बोलते हुए नीतीश और सुशील मोदी की जोडी को डेंगू फैलाने वाला बताया। सरकार के हर कदम की आलोचना करते गए। सरकार शराब की होम डिलिवरी कर रही है। दहेज तो भगवान जनक ने भी दिया था।

यह सरकार लोगों को बर्बाद करने पर तुली है। इस लिए बालू बंदी लागू की गई है। इससे भुखमरी की स्थिति पैदा हो गई है। यह सरकार वैसे लोगों से मिली हुई है। जो समाज को बर्बाद करना चाहते हैं। हाल ही में गोधरा पर बनी फिल्म पर सरकार ने रोक लगा दी। अन्यथा इस सरकार का भेद खूल जाता। तेज प्रताप बोलते गए और प्रधानमंत्री को पापी तक कहा। अपने बाद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन मंगल पांडेय को उन्होंने अमंगल करार दिया।

तेज प्रताप को सुनते स्थानीय लोग

सरकार कानून व्यवस्था में पूरी तरह विफल है। जिसका परिणाम है आज हत्या, बलात्कार, लूट का सिलसिला जारी है। तेजप्रताप ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा। लालू और फैमली के बीच जो भी आएगा। हम उसे चीर कर रख देंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विमलेश यादव व संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष भरत यादव ने किया। मौके  जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव, पप्पू यादव, बच्चा यादव, डा: विरेन्द्र आदि अनेक लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here