विजेता टीम के साथ शिक्षक व छात्र

बक्सर खबर: शनिवार को सन राइजिंग इंटरनेशनल स्कूल में छात्रों के बौधिक व मानसिक रूप से मजबूत बनाने के लिए सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसमें भाषण प्रतियोगिता, स्पेलिंग प्रतियोगिता, डीबेट प्रतियोगिता, क्वीज प्रतियोगिता का आयोजन व सेमिनार का आयोजन किया गया। भाषण प्रतियोगिता में 12, स्पेलिंग प्रतियोगिता में 16, डीबेट प्रतियोगिता में 16 क्वीज प्रतियोगिता में 16 व सेमिनार में 1 छात्र ने भाग लिया। डीबेट प्रतियोगिता को विद्यालय के छात्रों को चार भागों में बांटा गया।

डीबेट प्रतियोगिता में भाग लेते छात्र

कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व एसडीपीओ कमलापति सिंह ने किया। उन्होेंने कहा कि एक कुशल छात्र वही होता है। जो अध्ययन, अध्यापन, अभ्यास व कुशल व्यवहार को हो वहीं छात्र-छात्रा जिंदगी में आगे बढ़ता है। कार्यक्रम के आयोजक महेश ठाकुर ने कहा कि ऐजुकेश एण्ड कैरियर गैडिनेश कार्यक्रम का आयोजन के पिछे एक ही उदेश्य है कि बच्चों को भारत की पटल पर मजबूती से पेश करना। इस मौके पर निदेशक ब्रह्म ठाकुर, विष्णु ठाकुर, प्रधानाचार्य बैकटेश सुब्रमानयम, उप प्रधानाध्यापक रोहित सुबा,गौतम कुमार, संजय उपाध्याय, बबली कुमारी, सुमित, संदीप, रोहित गुप्ता सहित सैकड़ों छात्र, छात्रा व अभिभावक मौजूद थे।

उपस्थित विद्यालय के छात्र

भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मुस्कान सिंह, दुसरा स्थान रोहित कुमार, तिसरा स्थान आकृति कुमारी ने कब्जा जमाया। वहीं डीबेट में रेड हाउस को कृषी में अपना मजबूति से पक्ष रखने पर विजेता घोषित किया गया। स्पेलिंग में रेड़ हाउस को विजेता घोषित किया गया। क्वीज में ग्रीन हाउस को विजेता व्लू हाउस को उप विजेता घोषित किया गया। जज कि भूमिका में प्रधानाचार्य बैकटेश सुब्रमानयम व पृथ्वी नाथ ओझा ने निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here