ब्रेकिंग न्‍यूज

बक्सर खबर: बीडीसी सदस्य के अपहरण का असफल प्रयास करने के मामले में पुलिस ने डुमरांव प्रखंड प्रमुख के पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आज मंगलवार शाम अदफा गांव से दबोच लिया। डुमरांव प्रमुख अनुपा देवी के पति धनंजय पासवान समेत सात लोगों ने सात जुलाई की शाम कोरानसराय चौक से बीडीसी जवाहर लाल के अपहरण का प्रयास किया था। जिसे ग्रामीणों ने विफल कर दिया था। घटना के बाद बीडीसी सदस्य ने कोरानसराय थाने में प्रमुख पति धनंजय व उन्हीं के गांव के अरूण पासवान के साथ पांच अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कराया था।

जिससे नाराज सदस्यों ने सोमवार को ही डुमरांव प्रखंड प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव बीडीओ को सौंपा। प्रखंड के कुल 24 में से 13 पंचायत समिति सदस्यों ने सविता देवी के नेतृत्व में हस्ताक्षर कर आवेदन दिया। प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर 19 जुलाई को मत विभाजन होगा। जिसकी जानकारी डुमरांव बीडीओं प्रमोद कुमार ने दी। इस वजह से डुमरांव में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है।
डीएसपी ने की गिरफ्तार की पुष्टि
बक्सर खबर। डुमरांव एसडीपीओ के.के.सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि कोरानसराय थानाध्यक्ष जय प्रकाश को वहां भेजा गया था। अदफा गांव में छापामारी कर उसके फार्म हाउस से उसे गिरफ्तार किया गया। राजनीति मामला होने के कारण उसे आज ही जेल भेज दिया गया।