शहर की रौनक में चार-चांद लगाएगा होटल वैष्णवी

0
2059

बक्सर खबर : इस माह की 31 तारीख को शहर का सबसे भव्य होटल वैष्णवी क्लार्क का उद्घाटन होने जा रहा है। इसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है। नव वर्ष पर शहर के लोगों के लिए यह नया तोहफा प्रमुख बिल्डर प्रदीप राय ने खड़ा किया है। जहां रेस्टोरेंट से लेकर स्विमिंग पुल तक की सुविधा होगी। नया बस स्टैंड के पास बनकर तैयार हुए होटल तक बाइपास रोड से लोग आसानी से आ जा सकते हैं। नजर डालते हैं पूर्णत: वातानुकूलित बने होटल की सुविधाओं पर।

सुइट के कमरे
सुइट के कमरे

सुइट वाले कमरे हैं खास आकर्षण
बक्सर : इस होटल की प्रथम मंजिल पर ही शानदार सुइट वाले कमरे हैं। जिसमें बैठ कर आप बाहर का नजारा भी देख सकते हैं। एसी, फोन, बड़ी स्कीन का टीवी, डबल एसी, शानदार सोफे, डायनिंग टेबल सबकुछ है यहां। इसमें खास है शीशे का बाथरुम। जिसके अंदर से आप तो नहीं दिखेंगे पर बाहर का सबकुछ दिखेगा। इसका शुल्क 3500 रुपये रखा गया है।

फैमली रुम
फैमली रुम

अलग बने हैं फैमली रुम
बक्सर : जो लोग परिवार के साथ हैं। उनके लिए फैमली रुम भी बनाए गए हैं। अर्थात डबल बेड के साथ बच्चों के लिए इसमें अलग बेड लगे हैं। इसमें भी वह सारी सुविधाएं हैं। जो सूट वाले कमरों में है। अंतर इतना है कि इसमें सोफो की संख्या कम और बाथरुम शीशे का नहीं है। इसका शुल्क 2500 रुपये रखा गया है।
डिलक्स रुम
बक्सर : दो लोगों के लिए बने डीलक्स रुम भी काफी शानदार हैं। तीन फिट उंचा गद्दा और शानदार सजावट वाले कमरे काफी बडे हैं। इन सभी तरह के कमरों में मैनेजमेंट की तरफ से साबुन, शैम्पु, तौलिए सबकुछ फ्री है।

बडा लान कैंपस
बडा लान कैंपस

एक हजार की झमता का लान
बक्सर : होटल से लगे उत्तर दिशा में एक हजार लोगों की क्षमता का विशाल लान है। जहां लोग आसानी से कोई बड़ा आयोजन कर सकते हैं। इस प्रवेश द्वारा भी आने-जाने वालों की सुविधा के लिए अलग रखा गया है। लान के साथ एक हजार वर्ग फिट में किचन भी बना है।
कानफ्रेंस व मीटिंग हाल 

बक्सर : होटल के ग्राउंड फ्लोर पर ही कानफ्रेंस हाल है। जिसकी क्षमता सौ लोगों की है। इसके अतिरिक्त पांच सौ लोगों की क्षमता का बैक्वेंट हाल भी बना हुआ है।

पहली मंजिल पर स्थित रेस्तरा
पहली मंजिल पर स्थित रेस्तरा

पहली मंजिल पर चलेगा रेस्तरा
बक्सर : होटल की पहली मंजिल पर सबसे आगे शानदार रेस्टोरेंट बनाया गया है। जो होटल के उद्घाटन के दिन से ही पूरी तैयारी के साथ चालू हो जाएगा। यहां ग्राहक के आग्रह पर हर उपलब्ध व्यजन की तैयारी की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here