हत्या

बक्सर खबरः हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। चक्की निवासी महेन्द्र पांडेय (38) की हत्या हो गई है। घटना बुधवार रात साढ़े नौ बजे के लगभग हुई। जब वे अपने घर चक्की पांडेय डेरा से सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने निकले। रास्ते में कुछ लोगों ने घेर कर लोहे के राड़ से हमला कर दिया। बेहोश पांडेय जयपाल डेरा के पास सड़क पर पड़े रहे। इतने में वहां से उनका भांजा हीरामन दुबे गुजरा। घटना स्थल पर दो और लोग खड़े थे। क्या हुआ है? पूछने पर खड़े लोगों ने बताया शराब पी कर गिरा है। वह आगे निकल गया। रास्ते में उसे मोबाइल फोन गिरा मिला। उठाकर जेब में रख तेजी से निकल गया।

घर पहुंच निकाला कर देखा तो फोन मामा का निकला। उसे माजरा समझ में आया। तुरंत घटना स्थल पर पहुंचा। मामा को खून से लथपथ देखा। परिवार वालों को सूचना दी। सभी घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे। डुमरांव से उसे पटना रेफर कर दिया गया। वहां पहुंच कर महेन्द्र ने दम तोड़ दिया। मरने से पहले उसने पुलिस को बताया पांच लोगों ने उसे लोहे के राड़ से मारा है। विवाद दस कट्ठा जमीन का है।

हेरिटेज विज्ञापन

पुलिस ने इस मामले में सुबाष यादव, गोरख यादव को गिरफ्तार कर लिया है। कमलेश यादव, केदार यादव और संजय यादव की तलाश जारी है। ग्रामीणों के अनुसार पटना से शव अभी नहीं आया है।