इंटर परीक्षा : समय से पहले पहुंचे परीक्षा केन्द्र

0
558

बक्सर खबर : इंटर की परीक्षा बुधवार से प्रारंभ हो रही है। परीक्षा की प्रथम पाली का समय 9:45 है। परंतु पहला दिन होने के कारण गहमा-गहमी रहेगी। सेंटर से अनजान होने के कारण छात्र 8:30 से 9 बजे के मध्य ही परीक्षा केन्द्र में दाखिल हो जाए। यह उनके लिए बेहतर और सुविधा जनक रहेगा। समय रहते छात्र अपने बैठने की जगह तलाश सकेंगे। प्रशासन के अनुसार सुबह 8:30 से ही सभी केन्द्रों पर लोग तैनात कर दिए जाएंगे। अपने साथ छात्र सिर्फ परीक्षा संबंधी कागजात ही ले जाए। अन्यथा परेशानी में पड़ सकते हैं।

लग गयी है धारा 144
बक्सर : परीक्षा को देखते हुए जिला मुख्यालय में बने 20 एवं डुमरांव में बने 6 केन्द्रों के आस-पास निषेधाज्ञा लागू रहेगी। जिसका क्षेत्र केन्द्र से 250 गज तक रहेगा।

डुमरांव के परीक्षा केन्द्र पर सीसीटीवी का अवलोकन करते डीएम
डुमरांव के परीक्षा केन्द्र पर सीसीटीवी का अवलोकन करते डीएम

प्रशासन रहेगा सतर्क
बक्सर : परीक्षा में कदाचार रोकने के लिए विशेष दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। मंगलवार को डीएम रमण कुमार ने स्वयं केन्द्रों पर जाकर इसका जायजा लिया। निगरानी के लिए लगे सीसी टीवी कैमरों की भी जांच उन्होंने की।

15 मिनट मिलेगा अतिरिक्त समय
बक्सर : तीन घंटे की परीक्षा में परीक्षार्थियों के लिए 15 मिनट का अतिरिक्त समय दोनों पालियों में मिलेगा। पहली पाली 9:45 में प्रारंभ हो जाएगी। जो दोपहर 1 बजे संपन्न हो जाएगी। दूसरी पाली 1:45 से 5 बजे तक चलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here