कार्यक्रम प्रस्तुत करते नन्हेेे छात्र

बक्सर खबर । हेरिटेज स्कूल का आठवां वार्षिकोत्सव शुक्रवार को नगर भवन में मनाया गया। छात्रों और अभिभावकों के बीच विद्यालय प्रबंधन ने सबको इस बात का विश्वास दिलाया। हम संस्कार के साथ शिक्षा देते हैं। क्योंकि बच्चे हमारे ही नहीं देश के भविष्य हैं।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर एसडीओ गौतम कुमार ने दीप जला समारोह का शुभारंभ किया। वे इस बात से बहुत प्रसन्न दिखे कि यहां छात्रों के बीच संस्कार की चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा भारतीयता और संस्कार शिक्षा का आधार होने चाहिए। मैं इसके लिए विद्यालय परिवार को बधाई देता हूं जिन्होंने इसका ख्याल रखा है। फिर शुरु हुआ बच्चों का रंगारंग कार्यक्रम। उनकी मस्ती और संगीत की धुन पर थिरकना लोगों को इतना भा रहा था। जिसके कारण नगर भवन में बार-बार तालियां गूंज रहीं थी।

कार्यक्रम प्रस्तुत करते छात्र

विद्यालय की प्रधानाध्यापक सुषमा पाठक ने विद्यालय के स्वरुप व शिक्षण पर चर्चा की। निदेशक प्रदीप पाठक ने छात्रों के भविष्य और विद्यालय द्वारा उसको ध्यान में रखकर तैयार की जा रही योजनाओं का जिक्र किया। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक एकबाल सिंह एवं अभय पांडेय ने किया। आयोजन को सफल बनाने में सुस्मिता, मिताली, समीक्षा, रीना, अनिशा, शिवानी, शिवम, पीयुष, एके पांडेय, रोहित, राहुल, सुनील, दीपक पांडेय, नंदन पाठक एवं विद्यालय परिवार के सभी सदस्य लगे रहे।

विद्यालय के निदेशक के साथ मुख्य अतिथि एसडीओ गौतम कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here