बक्सर खबर। डुमरांव
बाइक पर सवार हो तीन युवक बक्सर से रोहतास जिला के कोवाथ गांव जा रहे थे। डुमरांव-बिक्रमगंज पथ पर कोपवां गांव के पास इनकी बाइक पेड़ से जा टकराई। मौके पर ही तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। उन्हें वहां से उपचार के लिए डुमरांव अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के अनुसार विक्रमा यादव (18), पंकज यादव (18) दोनों पुत्र स्व. उमेश सिंह यादव कोवाथ से सटे फतेहगंज निवासी थे। गोलू यादव (20) कोवाथ के निवासी थे।

दुर्घटना सोमवार की शाम साढ़े सात बजे के लगभग कोरानसराय थाना के कोपवां गांव के पास हुई। यहां रात में आई आंधी के बाद सड़क पर पेड गिरा था। उसी से इनकी बाइक जा टकराई। इस सिलसिले में कोरानसराय की पुलिस ने दावथ थाना से संपर्क कर परिजनों को सूचना देने के लिए मदद मांगी है।

add

उनके पास से मिले मोबाइल के आधार पर एक के परिजन को सूचना दी गई थी। जो डुमरांव पहुंच चुके हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया यह तीनों बक्सर से वापस अपने गांव लौट रहे थे। फिलहाल तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए डुमरांव से जिला अस्पताल भेजा गया है। इस घटना के संबंध में जिसने भी सूना वह सन्न रह गया। हे भगवान ऐसी होनी क्यूं हुई। तीन-तीन युवक एक साथ काल के गाल में समा गए।