अपराध

बक्सर खबर : अपराध जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज शुक्रवार की अहले सुबह डुमरांव के डी के कॉलेज के पास कपड़ा व्यवसायी अनिल कुमार को अपराधियों ने लूट लिया। नया भोजपुर निवासी अनिल सुबह ट्रेन पकडऩे स्टेशन जा रहे थे। इसी बीच बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और पीटना शुरू कर दिया। वे कुछ समझ पाते इसी बीच उनका बैग छीना और फरार हो गए। बैग में 2 लाख 80 हजार रुपये नकद और 2 लाख 56 हजार का चेक था।

व्यवसायी ने इसकी सूचना नया भोजपुर ओपी पुलिस को दी। पीडि़त के अनुसार वह पटना जाने के लिए घर से निकले थे। रुपये लेकर जमीन की रजिस्ट्री कराने पटना जा रहे थे। घर से सुबह 4:30 में ही निकले थे। इसी बीच डी के कॉलेज के पास उनके साथ ऐसा हो गया। पूरे दिन पुलिस लुटेरों की टोह में लगी रही। ऐसा करने वाले कौन लोग हो सकते हैं, जिन्होंने इतनी सुबह व्यवसायी को अपना निशाना बनाया। पुलिस ने व्यवसायी की शिकायत दर्ज कर ली है।

हेरिटेज विज्ञापन

मास्टर माइंड गया जेल तो कौन कर रहा है खेल
बक्सर : पुलिस ने मार्च माह के अंत में मीडिया वालों को बुलाया था। ऐसे युवक को सामने लाया गया जो एक कट्टे और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार हुआ था। एक नहीं सात लूट का मास्टर माइंड बता पुलिस ने स्वामीनाथ शर्मा उर्फ छोटू को जेल भेजा था। महज एक गोली लेकर पकड़ा गया इटाढ़ी का वह युवक अगर लूट की इतनी घटनाओं का मास्टर माइंड था तो अब जो घटनाएं हो रही हैं, उन्हें कौन अंजाम दे रहा है? यहां उसके जेल जाने के बाद से सात घटनाएं हो चुकी हैं।