प्रबंधक से पूछताछ करती पुलिस

बक्सर खबर : मध्य बिहार ग्रामीण बैंक सोनवर्षा की शाखा में चोरी हो गई है। बैंक का शटर तोड़ अंदर दाखिल हुए चोरों ने 10 लाख 9033 रुपये चूरा लिए। घटना शुक्रवार रात की है। शनिवार को बैंक बंद होने के कारण इसकी भनक किसी को नहीं लगी। दोपहर के वक्त जब मकान मालिक गुडडू दोपहर के वक्त किसी काम से छत पर गया तो उसने शटर खुला देखा। इसकी सूचना सोनवर्षा ओपी प्रभारी सुधीर कुमार को दी।

पुलिस ने वहां का मुआयना किया। बैंक प्रबंधक दिनेश प्रसाद को सूचना दी। वे भी शाम होने से पहले ही वहां पहुंच गए। अपने बैंक के कैशबुक का हवाला देते हुए उन्होंने बताया सेफ में 10 लाख 9033 रुपये थे। अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए गैस कटर का प्रयोग किया है। उसी के सहारे ताला और शटर काट अंदर दाखिल हुए हैं।

हेरिटेज विज्ञापन

कमरे में मौजूद सेफ को भी उन्होंने उसी कटर से काटा है। अंदर और बाहर का नजारा देख किसी को बात समक्ष में आते देर नहीं लगी। सूचना मिलने के बाद से पुलिस के होश उड़े हुए हैं। वहीं बैंक प्रबंधक भी परेशान हैं। सूत्रों ने बताया मध्य बिहार ग्रामीण बैंक सोनवर्षा शाखा में पहले भी चोरी का प्रयास किया जा चुका है। पिछला प्रयास असफल रहा। इस बार चोरों ने वैसा समय चुना। जिसकी भनक किसी को नहीं लगी।

गैस कटर से कटी सेफ