राइजिंग सन इंटरनेशनल स्कुल में धूमधाम से मना वार्षिक उत्सव

0
695

बक्सर खबरः रविवार को राइजिंग सन इंटरनेशनल स्कुल डुमरांव का चैथा वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन महराजा कुमार मानविजय सिंह व फतेबहादुर सिंह दीप प्रज्जवलित कर किया। इस मौके पर मानविजय सिंह ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। कहा कि शिक्षा सभी के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। सफलता और सुखी जीवन प्राप्त करने के लिए जिस तरह स्वस्थ्य शरीर के लिए भोजन की आवश्यकता होती है, उसी तरह ही उचित शिक्षा प्राप्त करना बहुत ही आवश्यक है। शानदार और बेहतर जीवन जीने के लिए यह बहुत आवश्यक है। इस मौके पर विद्यालय के निदेशक ब्रह्म ठाकुर, डुमरांव थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, प्रमोद श्रीवास्तव, वाइस प्रिंसिपल रोहित सुब्बा, गौतम बबली, यंजय, बसु, संजू, एनी, अर्चना, पूनम, इत्यादी शिक्षक कर्मी मौजूद रहे।
पापा मेरे सबसे अच्छे…………..
बक्सर खबरः राजिंग सन इंटरनेशनल स्कुल डुमरांव के चैथे वार्षिक उत्सव में प्री क्लास के बच्चों ने अभिभावको का मन मोह लिया। बच्चों ने पापा मेरे सबसे अच्छे……….सबसे प्यारे के धुन पर खुब ठुमके लगाये। बच्चों की कला देखकर सभी मंत्र मुग्ध हो गये। इसके अलावा क्लास 2 के छात्र ने डांस प्रस्तुत के अलावे भाषण, नाटक, गीत में छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।

डांस प्रस्तुत करती छात्राएं

सौ मीटर में छात्र विशाल तो छात्रा खुशबू ने मारी बाजी
बक्सर खबरः राजिंग सन इंटरनेशनल स्कुल डुमरांव के द्वितीय वार्षिय खेलकूद प्रतियोगिता में छा़त्र- छात्राओं ने लहराया परचम। सौ मीटर में प्रथम विशाल कुमार, द्वितीय पंकज राय, तृतीय स्थान संचय कुमार पुरस्कार जीते। जबकि 200 मीटर विशाल कुमार, द्वितीय पंकज राय, तृतीय अंकित मौर्य। वही छात्राओं में 100 मीटर व 200 मीटर में खुशबू ने बाजी मारी। वही सिमरन ने 100 व 200 मीटर के दौड़ प्रतियोगिता में द्वितीय पुरस्कार जीता। तिसरे 100 मीटर में शायरा फरहत ने बाजी मारी तो 200 मीटर में रमीता कुमारी ने परचम लहराया।

उपस्थित स्कुली छात्र व अभिभावक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here