गोहाटी से बलिहार जा रहा था सत्तर लाख का गांजा

0
1465

बक्सर खबर : कंटेनर में भरकर लाया जा रहा बरामद गांजा गोहाटी से चला था। उसे सिमरी थाना के बलिहार गांव ले जाया जा रहा था। पिछले दो दिनों से पुलिस गाड़ी में बने ताहखानों से गांजा बरामद करने में जुटी थी। कुल 94 पैकेट तलाशी में मिले। जिनका वजन 14 क्विंटल 10 किलो आंका गया है। बुधवार की दोपहर बरामदगी की जानकारी डीएसपी कमलापति सिंह ने पीसी आयोजित कर दी। इस सिलसिले में फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिमें आदील अली उर्फ गुडडू मुरादाबाद एवं हरेकृष्ण कानू ग्राम बेसर डेहरा, औद्योगिक थाना शामिल हैं। इन दोनों को सोमवार की रात ट्रक के साथ ही पकड़ा गया था। इसकी कुल कीमत 70 लाख 50 हजार के लगभग आंकी गयी है। पुलिस ने धंधे में शामिल लोगों का नाम नहीं बताया। यह जरुर स्वीकार किया कि इस कारोबार में कई बड़े लोग शामिल हैं। ट्रक के खलासी ने बताया कि चालक ने उससे पूरी बात छिपाई थी। उसने कहा था हम सिमरी के बलिहार से टमाटर लेकर मुरादाबाद जाना है।

सिमरी थाना में पीसी के दौरान जानकारी देते डीएसपी कमलापति सिंह

कई धंधेबाजा होंगे बेनकाब
बक्सर खबर : गांजा की यह खेप यहां मंगाने में बलिहार के सिंकू सिंह का नाम सामने आया है। पुलिस ने कहा इस धंधे में कई लोग शामिल हैं। उनके नाम अभी सार्वजनिक नहीं होंगे। गिरफ्तार हरेकृष्ण कानू जो एक मजदूर है। उसे उन्होंने ने ही ट्रक को गांव तक पहुंचाने के लिए भेजा था। वह चालक को रास्ता दिखा बलिहार ले आ रहा था।
यूपी का है ट्रक, मिले तीन नंबर
बक्सर : पुलिस के अनुसार यह ट्रक यूपी के किसी बाबू साहब का है। उनकी पहचान कर ली गयी है। गाड़ी से तीन नंबर प्लेट मिले हैं। इन पर अलग-अलग नंबर अंकित है। एक यूपी, दूसरी आंध्रा तथा तीसरा हरियाणा का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here