अब वर्दी में रहेंगे आटो चालक – प्रशासन का आदेश

0
591

बक्‍सर खबर(7जून): आटो रिक्‍शा परिचालन को दुरुस्‍त करने के लिए मंगलवार को प्रशासन ने महत्‍वपूर्ण बैठक बुलायी। जिसमें यह तय हुआ कि अब आटो रिक्‍शा चालक बगैर वर्दी के नहीं रहेंगे। गाड़ी के उपर चालक, उसके मालिक का नंबर भी अंकित होना चाहिए। अब सिर्फ एक तरफ से यात्री रिक्‍शे में चढ़ेंगे। दूसरी तरफ का रास्‍ता रिक्‍शा वाले लोहे की राड लगाकर बंद करेंगे। नगर थाने में बुलायी गयी बैठक में आटो रिक्‍शा संघ के अलावा, एसपी उपेन्‍द्र शर्मा, एसडीओ गौतम कुमार, परिवहन पदाधिकारी, एमवीआई, नगर परिषद और ट्रैफिक के पुलिस वाले भी शामिल थे।

जारी हुए सख्‍त निर्देश

बक्‍सर – आटो परिचालन के लिए सभी वाहन मालिकों और चालकों को बताया गया कि आप अपना लाइसेंस कमर्शियल करा लें। प्राइवेट लाइसेंस पर यात्री वाहन चलाने की अनुमति नहीं है। इनका ड्रेस कोड भी लागू किया गया है। जो ग्रे कलर का होगा। जिन लोगों ने एक साल पहले ड्राइविंग लाइसेंस बनवाया था। वे उसे कमर्शियल बनवां लें।

स्‍टेशन पर भ्‍ाी होगी निगरानी

बक्‍सर : स्‍टेशन के बाहर बेतरतीब टेम्‍पों खड़ा होने के कारण वाहनों का परिचालन बाधित हो रहा है। आम लोग परेशान हो रहे हैं सो अलग। जब इसके लिए रिक्‍शा चालक संघ को फटकार लगी तो उनका कहना था यह शहर के आटो नहीं। ग्रामीण इलाके से आने वाले आटो हैं। इसकी चेतावनी देते हुए अधिकारियों ने कहा अगर ऐसा हुआ तो धर पकड़ होगी। इसके जिम्‍मेवार आप स्‍वयं होंगे। अन्‍यथा एक सप्‍ताह का समय दिया जा रहा है। अपनी व्‍यवस्‍था स्‍वयं सुधार लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here