लोगों को संबोधित करती महिमा चौधरी

बक्सर खबर : शहर के मेन रोड में नवरात्रि के प्रथम दिवस पर चुन्नी लाल लालू भाई मेगा मार्ट का शुभारंभ किया गया। शुभ मुहुर्त के अनुसार सुबह ग्यारह बजे के लगभग मुरली सिंह एवं आरा के पूर्व जिप अध्यक्ष ने फीता काट इसका शुभारंभ किया। वैदिक परंपरा के अनुसार कार्यक्रम संपन्न होने के बाद ग्राहकों का आना जाना शुरु हुआ। इसी बीच तय समय से लेट पहुंची अभिनेत्री महिमा चौधरी भी पहुंची।

दोपहर दो बजे के लगभग जैसे ही उनका आगमन हुआ। सड़क पर युवाओं की भीड़ जमा हो गई। जिसके कारण आधे घंटे तक मेन रोड का परिचालन थम गया। मौके पर पूर्व से पहुंचे पुलिस टीम एवं सदर एसडीओ गौतम कुमार ने भीड़ को संभालने का प्रयास शुरु किया। इस बीच इस मार्केट की शुरुआत करने वाले चुन्नीलाल एवं लालु भाई दोनेां सहयोगी पूरे परिवार के साथ उपस्थित रहे। उदघाटन को यादगार बनाने की उनकी योजना कारगर रही। क्योंकि जब तक अभिनेत्री महिमा शहर में रहीं। यह माल चर्चा के केन्द्र में रहा।

मंच से युवाओं को संबोधित करती महिमा चौधरी साथ में संजीव सिंह

महिमा ने दी दुर्गा पूजा की बधाई
बक्सर : सुरक्षा व्यवस्था के बीच बक्सर पहुंची महिमा चौधरी को भारी मशक्कत झेलनी पड़ी। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने शहर वासियों और युवाओं को दुर्गा पूजा की बधाई दी। सभी को बताया आपके शहर को बहुत ही बड़ा और बेहतर बाजार मिला है। आज चुन्नी लाल लालू भाई मेगा मार्ट का शुभारंभ हुआ है। जिसके लिए मैं यहां पहुंची हूं। यह स्टोर आपकी जरुरतों और बाजार के अनुरुप है।

उदघाटन करते मुरली सिह व अन्य

चाहत मॉल में खुली है नई दुकान
बक्सर खबर : शहर के मेन रोड में शिवम होटल के सामने स्थित चाहत मॉल में यह नया शो रुम खुला है। जिसे संजीव सिंह व पप्पु सिंह ने चुन्नीलाल ग्रुप को सुपुर्द किया है। उस कंपनी के सोनू कुमार व हैपी ने बक्सर खबर को बताया कि यह हमारा नया शॉप है। हमने यहां बक्सर की जरूरतों और मांग के अनुरुप उत्पाद रखे हैं। महिलाओं के रेडीमेड से लेकर बच्चों तक का हर परिधान उपलब्ध है।

माल के संचालक सोनू सिंह व सहयोगी पप्पू सिंह महिमा चौधरी के साथ

तीन मंजिले भवन में नीचे रेडीमेड, बीच की मंजिल पर महिलाओं के लिए कपड़े, साड़ी तथा उपर के माले पर पुरुष परिधान का काउंटर है। हमारा प्रयास रहेगा। हम इस शहर को कुछ नया दे और और अपने यहां आने वाले ग्राहकों को संतुष्ट कर सकें। इस मौके पर शहर के प्रमुख लोगों में प्रदीप राय, अमित सिंह, अजीत सिंह, पंकज सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

शो रुम के अंदर का नजारा
विज्ञापन