बक्सर खबर। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती आज शनिवार को बक्सर के चुनावी दौरे पर थीं। उन्होंने चौसा प्रखंड के हादीपुर में सभा के दौरान कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो शोषित वर्ग के हर व्यक्ति को नौकरी मिलेगी। चाहे वह सरकारी क्षेत्र में हो अथवा निजी क्षेत्र में। हम बैठाकर बेरोजगारी भत्ता देने के पक्ष में नहीं। हर व्यक्ति को काम देने के पक्ष में हैं।

इस लिए जरुरी है कि आप सभी भाजपा और कांग्रेस को सत्ता से दूर रखें। अगर गठबंधन को सफलता मिली तो हमारी सरकार जरुर केन्द्र में बनेगी। बसपा प्रमुख ने देश की बदहाली और बेरोजगारी के लिए वर्तमान व पूर्व की सरकारों को जिम्मेवार बताया। इसके अलावा उन्होंने बक्सर लोकसभा के प्रत्याशी सुशील सिंह कुशवाहा को अपना हाथी छाप पर वोट देने की अपील की।

चौसा में प्रस्तावित सभा विलंब से शुरू हुई। इस वजह से लोगों को थोड़ी परेशानी हुई। लेकिन, कार्यक्रम शुरू होने के बाद मौसम बेहतर हो जाने से लोगों ने राहत की सांस ली। सूत्रों ने बताया कि सभा के दौरान बिहार व उत्तर प्रदेश के अनेक कद्दावर बसपा नेता यहां पहुंचे थे। बसपा उम्मीदवार एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने मिलकर उन्हें उपहार स्वरुप चांदी से बना पार्टी का प्रतीक चिह्न भेंट किया।