– चौसा के पवनी में आयोजित हुआ फ़ुटबाल टूर्नामेंट
बक्सर खबर। चौसा प्रखंड के पवनी गांव में गुरुवार को फुटबाल मैच खेला गया। न्यू जय बजरंग क्लब ने फ़ुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया था। फाइनल मैच बक्सर बनाम दलसागर के बीच खेला गया। पूरा मैचबेहर ही रोमांचक रहा। खेल समाप्त होने पर दोनों ही टीमें बराबरी पर रहीं। मैच का परिणाम निकालने के लिए अंतत: ट्राइ ब्रेकर का सहारा लेना पड़ा। जिसमें दलसागर की टीम ने बक्सर की टीम को 5-4 से मात दे विजय हासिल की।

90 मिनट के इस रोमांच भरे खेल में मैदान खचाखच भरा था। दर्शकों ने खेल का खूब लुत्फ़ उठाया। मैच के पहले हाफ के दसवे मिनट में दलसागर ने बक्सर की टीम में एक गोल दाग आगे हुई। तभी खेल के 25 वे मिनट में बक्सर ने जवाबी हमला करते हुए गोल दाग बराबरी कर ली। उसके बाद दोनों टीमो द्वारा गोल के लिए आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। लेकिन दोनों में किसी टीम को सफलता नहीं मिली। वहीं दूसरा हाफ शुरू हुआ मैच रोमांचक होता गया। लेकिन कोई भी गोल नहीं कर पाया। 90 मिनट में खेल में कोई निर्णय नहीं आ सका।

खेल का रोमाचंक नजारा

अंत में रेफरी के निर्णय पर ट्राइ ब्रेकर किया गया। जिसमें दल सागर ने 5-4 से बक्सर को मात दी। इस मैच का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पुर्व मंत्री छेदीलाल राम व जिप अध्यक्ष प्रतिनिधि मनोज यादव द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। मौके पर अतिथियों ने विजेता- उप विजेता टीम को उत्साहित किया। वही अतिथियों ने विजेता उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया गया। इस मैच के रेफरी की भूमिका जनार्दन प्रसाद ने निभाई। खेल के दौरान अतिथियों का स्वागत पगड़ी बांध कर किया गया। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में पुर्व जिप सदस्य सुधीर गुप्ता, कैप्टन विष्णु सिंह यादव, राम भजन सिंह, बृज बिहारी सिंह, छात्र नेता रवि यादव, आयोजन समिति सुनील यादव, रमेश यादव, धनज्जय यादव, रामजित, सुजीत यादव, पिंटू, दीपक, विकास तथा अन्य शामिल हुए और आयोजन को सफल बनाया।
खेल का रोमाचंक नजारा