डीएम के निधन पर शोक की लहर, राइजिंग सन् के बच्चों ने दी श्रद्धांजली

0
1519

बक्सर खबरः गुरूवार की अचानक डीएम मुकेश कुमार के अकास्मिक निधन पर जिले में शोक की लहर है। सरकारी कार्यालयों, विद्यालयों, निजी विद्यालयों में दो मिनट का मौन रख कर स्वर्गीय डीएम को श्रद्धांजली दी गई। राइजिंग सन् इंटरनेशल स्कूल डुमरांव के डायरेक्टर ब्रह्म ठाकुर ने स्कूल के प्रेयर के बाद बच्चों से दो मिनट के मौन के बाद डीएम मुकेश कुमार को श्रद्धांजली दी गई। जिसके बाद विद्यालय मेें शोक करते हुए बंद का निर्देश दिया गया। ठाकुर ने कहा कि पाण्डेय को अभी बक्सर आये एक सप्ताह भी नही हुआ था। परन्तु अपने व्यवहार से सबके दिलों में स्थान बना ली थी। वो खुश दिल मिजाज के इंसान थे।

इसके बाद कैम्ब्रीज स्कूल डुमरांव में डायरेक्टर त्रिलोकी चैबे के नेतृत्व में शोकसभा का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों व शिक्षकों ने दो मिनट रख कर डीएम के आत्मा को शांति के लिए प्रार्थना की गई।

कैम्ब्रीज स्कूल डुमरांव में आयोजित श्रद्धांजली सभा

इसके अलावे संत जॉन सेकेंडरी स्कूल +2 के निर्देशक डॉ रमेश सिंह ने नव पद स्थापित जिलाधिकारी मुकेश पांडेय के अचानक निधन होने की खबर सुन पूरा स्कूल परिवार शोकाकुल हो गया। पूरे स्कूल परिवार सहित सभी छात्र-छात्राओं के साथ दो मिनट का मौन रख कर उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर श्रद्धांजलि दी गयी। और स्कूल आज बंद रखने का रखने का निर्देश दिया। इस असहनीय दुःख की घड़ी में परिजनों को शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना करते हुए सभी ने शोक संवेदना प्रकट की। इस दौरान स्कूल की प्रधानाचार्या निशा सिंह, पूजा सिंह, अनीश अख्तर खान, वेदप्रकाश सिंह, राकेश पांडेय सहित सभी शिक्षक मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here