बक्सर खबर : तीसरी दुर्घटना घर से बहन की शादी के कार्ड बांटने निकले दो युवकों के साथ हुई। जो बाइक लिए आटाे से जा टकराए। दुर्घटना डुमरांव-विक्रमगंज पथ पर पुराना भोजपुर पावर ग्रिड़ के समीप हुई। प्रत्यक्षदर्शी छात्रनेता दीपक कुमार ने बताया कि डुमरांव पश्चिमी रेलवे गुमटी से नया सुपर स्पेलेडर बाइक पर बैठे दोनों युवक काफी तेज गति से निकले। मैं  पीछे की तरफ से आ रहा था। आगे-आगे एक आॅटों चल रही थी। उसी को ओवर टेक करने में युवकों की हैडल आॅटों के बंफर व ले गार्ड से टक्कराई बाईक अनियंत्रित हो गई।

सड़क पार कर रहे एक अधेड़ में जा टक्कराई। घटना में अधेड़ समेत दोनों युवक काफी गंभीर रूप से जख्मी हो गये। उनके सिर में काफी गहरी चोटे आई है। सिर से काफी खून निकला है। वहीं अधेड़ के पेट व सिर में गहरी चोटे आई है। घायल युवकों की पहचान सिमरी थाना क्षेत्र के रामोपट्टी निवासी अंकित उर्फ राहुल कुमार पिता हरेन्द्र साह व सुजित कुमार पिता लक्ष्मण साह रूप में हुई। वहीं अधेड़ की पहचान आरा के मुरलीगंज निवासी सुनिल कुवंर पिता दशरथ कुंवर के रूप में हुई। डाक्टरों के अनुसार तीनों की हालत काफी गंभीर है।

हेरिटेज विज्ञापन

दो दिन पूर्व खरीदी थी बाइक 
बक्सर : घायल सुजीत के पिता लक्ष्मण ने बताया कि शनिवार को बहन की शादी का तिलक है। जिसको लेकर दो रिश्तेदारी में कार्ड बांटने दोनों गये थे। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। दो दिन पूर्व ही यह बाइक खरीदी गई।