पुलिस वालों में घमासान, कल होगा समाधान

0
3506

बक्सर खबर : जिला पुलिस में कार्यरत दस पुलिस वाले आपस में भीड़ गए हैं। दो गुटों में बंटे पांच-पांच की संख्या में एक दूसरे के खिलाफ ताल ठोकने वाले रविवार अपना दम दिखाएंगे। यह भिड़ंत एसोसिएशन चुनाव की है। शनिवार को जिन दस लोगों ने अपने नाम का पर्चा दाखिल किया। रविवार को इनके बीच मुकाबला होगा। जिसमें इंस्पेक्टर से लेकर जमादार स्तर के लगभग तीन सौ पदाधिकारी मतदान करेंगे।

कौन-कौन हैं प्रत्याशी
बक्सर : पुलिस एसोसिएशन चुनाव के लिए शनिवार को नामांकन दाखिल किया गया। इस क्रम में दो सीट पर दस लोगों ने नामांकन किया। पहले सीट में अध्यक्ष पद के लिए श्याम बिहारी राय, उपाध्यक्ष के लिए कौशल किशोर सिंह, कोषाध्यक्ष के लिए उपेन्द्र चौधरी, संयुक्त मंत्री के लिए राजकुमार सिंह ने पर्चा भरा। दूसरे सीट में सुदर्शन सिंह अध्यक्ष, सतीश शर्मा मंंत्री पद, कृष्णा यादव कोषाध्यक्ष, जुबेर खान उपाध्यक्ष, रामाशंकर सिंह संयुक्त सचिव के लिए उम्मीदवार बने हैं।
गोयल धर्मशाला में होगा मतदान
बक्सर : गोयल धर्मशाला में रविवार को मतदान होगा। जिले में कार्यरत पुलिस के सब इंस्पेक्टर से लेकर जमादार तक मतदान करेंगे। किस टीम से कौन विजयी होता है। यह रविवार की शाम तक पता चल जाएगा। चुनाव लड़ रहे एक उम्मीदवार ने बताया कि मतदान का समय दिन के 11 बजे से अपराह्न 5 बजे तक का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here