सीओ के साथ बातचीत करते शिवसैनिक
बक्सर खबर: डुमरांव सीओ सुमंतनाथ पर शिवसेना ने अतिक्रमण हटाने में दोहरा मापदंड अपनाने तथा एक दलित गरीब की दुकान बंद कराने का आरोप लगाया है। उग्र शिवसैनिकों ने उनके स्थानांतरण की मांग की है। शिव सेना द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि डुमरांव सीओ ने बीआरसी के सामने गरीब टिंकू गोंड की चाय नाश्ते की दुकान को जेल भेजने और बीस हजार रूपया जुर्माना देने की धमकी दे बंद करा दी।
शिवसैनिकों ने कहा कि दूसरी तरफ प्रखंड कार्यालय से लेकर बाजार तक सरकारी जमीन पर कई व्यवसायिक प्रतिष्ठान चल रहे हैं। उन पर प्रशासन कार्रवाई नहीं कर गरीबों को परेशान कर रहा। शिवसैनिक का प्रतिनिधिमंडल डुमरांव सीओ से मिलने पहुंचा तो उन्होंने बात सुनने से मना कर दिया। शिव सैनिकों ने बताया है कि वे डीएम से मिल ऐसे सीओ को हटाने की मांग करेंगे। सीओ सुमंतनाथ का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क  की कोशिश करने पर उनका मोबाइल कवरेज से बाहर था।

हेरिटेज विज्ञापन

प्रतिनिधिमंडल में सेना के जिला प्रमुख सोनु कुंवर, महासचिव अमरेन्द्र तिवारी, पंकज चैबे, आनंद प्रधान, चंदन तिवारी, नीरज कुमार, सुमित कुमार, मनोहर यादव, प्रकाश कुमार, प्रशांत प्रधान, अभिषेक मिश्र, अभिषेक दूबे, रतन दूबे, प्रिंस ओझा, वृजेश उपाध्याय आदि थे।