कार्यक्रम में शामिल गुप्तेश्वर पांडेय, डीएम व एसपी

बक्सर खबर। क्या शराब पीना अच्छी बात है। आप किसी पार्टी के हों, किसी धर्म के हों। हम यह नहीं चाहते सिर्फ आपसे यह पूछ रहे हैं क्या शराब पीने से नुकसान होता है। अगर होता है तो इसके खिलाफ हम सभी को मिलकर काम करना चाहिए। यह बातें पुलिस सुरक्षा के डीजी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज शनिवार को कला भवन में कहीं। उन्होंने कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों इसमें सहयोग करने की अपील की। बिहार सैन्य पुलिस -4, डुमरांव के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम में सभी पुलिस पदाधिकारी व जिला प्रशासन के लोग भी शामिल हुए।

सर्वाधिक उपस्थित महिला और छात्राओं की रही। उनके अंदर नारी शक्ति का आह्वान करते हुए डीजी पांडेय ने कहा आप अगर जग जाएं तो समाज के हर वर्ग का कल्याण हो सकता है। क्योंकि नारी की गोद में ही सृष्टि पलती है। कार्यक्रम के समापन पर जिलाधिकारी राघवेन्द्र सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया। एसपी राकेश कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी भी वहां मौजूद रहे।

-कला भवन में उपस्थित जन समूह

मौके पर समाजिक, राजनीतिक एवं स्वयं सेवी संस्थाओं के लोग भी मौजूद रहे। श्री पांडेय के आगमन के दौरान यूथ ब्रिगेड के बैनर तले गोलंबर पर युवाओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जिसमें अमित राय आदि मौजूद थे। इसके अलावा सामाजिक संस्था शाहाबाद भोजपुरी गौरव सम्मान समिति के श्रीकृष्ण चतुर्वेदी, कथा वाचक रामनाथ ओझा जैसे लोग भी इस मुहिम को मजबूत करने के लिए वहां पहुंचे थे।

-यूथ ब्रिगेड के अमित राय व अन्य