ब्रह्मपुर तालाब में दो बच्चों की डूबने से मौत

0
3090

बक्सर खबर : बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के पास स्थित तालाब में सोमवार को एक बार फिर दर्दनाक हादसा हो गया। यहां दो मासूम बच्चियों की डूबने से मौत हो गई। घटना पुर्वाह्न सवा 11 बजे के लगभग हुई। सूचना मिलते ही गांव में अफरातफरी मच गई।  लोगों ने किसी तरह मिलकर उनकी लाश को तालाब से निकाला। गांव वालों ने बताया कि दोनों बच्चियां यहां अपने मौसा के यहां आई थी।

मृत पूजा कुमारी (10) पिता पंजारी मुसहर, ग्राम करवा, थाना नवादा जिला आरा, दुर्गावती कुमारी (11) पिता विशेश्वर मुसहर, सीता टोला, थाना नगर, जिला आरा। बच्चों के संग यह दोनों तालाब में स्नान करने पहुंची। लेकिन पैर फिसलने के कारण वे सीधे पानी में जा समाई। पुलिस के अनुसार यह बच्चियां ब्रह्मपुर मुसहर टोला निवासी संतोष कुमार के यहां आई थी। इस माह की 21 तारीख को उनके घर शादी है। उसी में शामिल होने अपने परिवार के साथ यह बच्चे आए थे। लेकिन होनी को शायद कुछ और ही मंजूर था।

add

तीन अगस्त को पांच बच्चों की हुई थी डूबने से मौत

बक्सर- 3 अगस्त 2015 को इसी तालाब में पांच बच्चों की मौत हाे गई थी। वे भी आरा के निवासी थे। मेले में आए लोग उन्हें बेलेरों गाडी में छोड दर्शन को गए थे। इसी बीच गाडी सीधे तालाब में जा गिरी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here