राजपुर के लक्ष्मणपुर में खूनी खेल, तीन लोगों की गोली मार हत्या

0
12668

बक्सर खबर : राजपुर के लक्ष्मणपुर गांव में अपराधियों ने तीन लोगों की गोली मार हत्या कर दी। मारे गए मनोज सिंह (40) पिता हरिहर सिंह ग्राम गुरौन्हा थाना मुफस्सिल, संतोष राय (26) पिता इन्दर राय, रामबचन राय (65) पिता स्व. विष्णु राय ग्राम लक्ष्मणपुर सभी एक ही दरवाजे पर बैठक कर आपस में बात कर रहे थे। मृतक मनोज के बड़े भाई डा. आरपी सिंह ने बताया कुछ ही देर पहले यह तीनों लोग खलिहान से काम कर लौटे थे।

हाथमुंह धोकर वे खाना -खाने जा रहे थे। इतने में आठ-नौ की संख्या में अपराधी आधमके। अपराधियों से उनकी क्या बात हुई पता नहीं। बस गांव के लोगों ने गोलियों की आवाज सूनी। मनोज सिंह के उपर एक-एक चार गोलियां दाग दी। मनोज का ट्रैक्टर चालक संतोष यह देखकर रोकने बढ़ा। अपराधियों ने उसके सर में गोली मार दी। वहीं पास बैठे उसके दादा रामबचन राय को भी अपराधियों ने गोली मारी। तीनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। अपराधी हत्या को अंजाम देने के बाद गांव के दक्षिण दिशा की तरफ भाग गए। घटना रात 9: 30 के लगभग हुई। गांव के किसी युवक ने फोन पर इसकी सूचना मनोज सिंह के बड़े भाई डा. आरपी सिंह को दी। जो बक्सर में निजी अस्पताल चलाते हैं।

सफेद टी शर्ट में मृतक के भाई डा आरपी सिंह

बक्सर खबर से बातचीत में आरपी सिंह ने कहा हमारी किसी से वहां अदावत नहीं है। हत्या किन कारणों से हुई हमें भी पता नहीं है। मेरा भाई लक्ष्मणपुर में रहकर खेती कराता था। जबकि चालक संतोष व उसके दादा जी रामबचन राय साथ में थे। तीनों लोग खाने घर में गए। तभी अपराधी आ धमके और उनकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। साथ में एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा डीएसपी आदि वहां गए। ग्रामीणों से पूछताछ हुई। पर किसी ने स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा। इस स्थिति में तीनों शवों को रात दो बजे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। यहां पहुंचे एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा राजपुर का लक्ष्मणपुर गांव पूर्व से ही काफी संवेदनशील रहा है। सात वर्ष पहले पुलिस एनकाउंटर में बिहार का मोस्टवांटेड अपराधी सुरेश राजभर छह साथियों समेत मारा गया था। परिजन व गांव वाले फिलहाल कुछ बता नहीं रहे। ऐसी स्थिति में दूसरी घटना के पहलू पर भी जांच हो रही है।

यह भी पढे: क्या सुरेश राजभर से जुड़े हैं तीहरे हत्याकांड के तार !’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here