बक्सर खबर। दादी संग मंगलवार की सुबह स्कूल जा रहे दो बच्चों को लालगंज डीएवी के सपीप रोड क्रास करने के दौरान ट्रक ने बुरी तरह कूचल दिया। हादसा इतना भयंकर था कि एक बच्चे का पूरी तरह कचूमर निकल गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वही दूसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल है। आसपास के लोगों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

बच्चे कहां के और किसके थे अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। मौके पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंचकर जांच कर रही है। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों की उम्र दस से बारह वर्ष के बीच है।
सच है मौत किसी न किसी बहाने अपने पास खींच ही लेती है। सोमवार को जिलाधिकारी ने स्कूलों में ठंड के कारण छुट्टी का आदेश जारी कर दिया था लेकिन लगता है कि इन बच्चों के घरवालों को इसकी जानकारी नहीं हो सकी थी। तभी वे मंगलवार की सुबह दादी संग स्कूल के लिए निकले थे। डीएवी स्कूल के समीप वे रोड क्रास कर ही रहे थे कि एक ट्रक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना को देखते हुए लग रहा है एक लड़के को ट्रक के पहिये ने बुरी तरह रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे को भी गंभीर चोटें आईं हैं। आसपास के लोगों ने घायल बच्चे को सदर अस्पताल पहुंचाया। उसका इलाज चल रहा है लेकिन हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इधर, हादसे वाली जगह पर सड़क बिखरे खून को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जा रहे थे।

1 COMMENT

  1. main poochta hu ki badi gaadiyon ka “NO ENTRY “ka kya hua
    DM should take steps to control road aaccident
    koi v kannon yaha laagu hi nahi hota hai sirf paper mein aata hai

Comments are closed.