शहर में बढ़ा चोरों का आतंक, आप भी देखिए सीसीटीवी में कैद हुआ नजारा

0
1857

बक्सर खबर । शहर में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आए दिन नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। पुलिस है कि अपराधियों को पकड़ नहीं पा रही। जिससे चोरों का हौसला बढ़ता ही जा रहा है। अपराधी दिन के उजाले में लोगों से मोबाइल छिन फरार हो जा रहे हैं। कहीं बाइक तो कहीं झोला गायब। ऐसी ही एक घटना पिछले दिनों शहर के जमुना चौक के पास हुई। सोने की दुकान में गहने साफ करने गए दंपति को इन चोरों ने लगभग चालीस हजार का चुना लगा दिया। इसका नजारा वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। पीडि़त ने इसकी शिकायत नगर थाने में दर्ज तो कराई है। लेकिन, पुलिस है कि चोर का ही पता नहीं लगा पाई। उनके आभूषण बरामद होने की बात तो दूर। शिकायत कर्ता राकेश राय ने बताया 11 तारीख को ही मेरे साथ यमुना चौक पर यह घटना हुई। 12 अप्रैल को इसकी प्राथमिकी नगर थाने में दर्ज हुई। मैंने वीडियो का फुटेज और तस्वीर दोनों पुलिस को सौंप दिए हैं। लेकिन अभी तक चोर पकड़े नहीं गए।

अपराधियों का गिरोह है सक्रिय
बक्सर : दिन के उजाले में आखों के सामने से हुई चोरी का पूरा वीडियो देखने पर पता चलता है। अपराधियों का अपना एक गिरोह है। जिसमें कई लोग शामिल हैं। आप भी इस वीडियो में देख सकते हैं। पीडि़त राकेश राय के अनुसार वे अपनी पत्नी के साथ 11 अप्रैल को कृष्णा ज्वेलर्स की दुकान पर गए थे। वहां सोने की बाली, झुमका और पायल साफ कराया। अपराह्न चार बजे के लगभग पती-पत्नी बाइक से घर जाने के लिए निकले। तभी पत्नी ने कहा बच्चों के लिए कुछ मिठाई ले लेते हैं। पत्नी वहीं छाया में सड़क किनारे खड़ी हो गई। पति मिठाई लेकर आए। इस बीच झोला बाइक की हैंडल में टंगा था। जिसमें गहने थे। उन दोनों के बीच एक शख्श आकर खड़ा हो गया।

तभी कम उम्र का दूसरा किशोर आया और बाइक से झोला लेकर चलता बना। जब यह सबकुछ हुआ उस समय एक पुलिस वाला भी सामने खड़ा था। लेकिन अपराधियों में उसका कोई भय नहीं दिखा। पीडि़त के अनुसार मुकदमा दर्ज हो गया है। जिसका नंबर 181/16 है। केस के आइयो विमलेश पासवान हैं। फिलहाल उनके पास कोई जानकारी नहीं हैं। वैसे लूट का सामान बरामद हो या न हो। लेकिन पाठक यह जान लें। शहर के किसी भी चौक-चौराहे पर आप भी इस तरह की चोरी अथवा हेराफेरी के शिकार हो सकते हैं। इस लिए सावधान रहें चौकन्ने रहें।

add