उद्घाटन करते यूपी सिंह

बक्सर खबर। शहर में रविवार को एक और शानदार होटल की शुरूआत हुई। अंबेडकर चौक के सामने बने होटल रायल प्लाजा का शुभारंभ संध्या बेला में पूर्व चीफ जस्टिस उदय प्रताप सिंह ने किया। उन्होंने मुख्य गेट पर लगा फीता काटा और अंदर रखे हाल में दीप प्रज्वलित किया। यह होटल स्टेशन रोड में ऐसी जगह स्थित है। जहां समाहरणालय व कचहरी जाने वाले लोग भी आसानी से आ-जा सकते हैं। उदय सिंह ने कहा बक्सर में बाहर से आने वाले लोगों की संख्या बढ़ी है।

इस लिए अच्छे होटल खूलना जरूरी है। बाहर से आने वाले लोगों को कोई परेशानी न हो साथ ही अच्छी सुविधा मिले। यह शहर की शान को दर्शाता है। इस मौके होटल के मालिक दिलीप सिंह, कृष्णा सिंह उनके पिता रामबदन सिंह, कृष्णानंद सिंह उर्फ छोटे सिंह, सुनील सिंह, अजीत सिंह, प्रदीप राय व अनेक प्रमुख लोग वहां पहुंचे। सभी ने होटल मालिक को बधाई दी।

होटल रायल प्लाजा

चलेगा रेस्टोरेंट
बक्सर खबर। अब अंबेडकर चौक पर आपको होटल रायल प्लाजा में शानदार रेस्टोरेंट भी मिलेगा। जहां आप आते-जाते अपनी रुचि का भोजन अथवा आज के परिवेश के अनुसार फास्ट फूड का आनंद ले सकते हैं। होटल मालिक कृष्णा सिंह ने बताया यहां ग्राहकों की रुचि को ध्यान में रखकर व्यंजन तैयार होंगे। इसके लिए हमने बाहर से कारीगर बुलाए हैं। साथ ही इस बात का ख्याल रखा गया है। ग्राहकों को उसी दर पर सामान उपलब्ध हो। जो यहां के अन्य रेस्टोरेंट में उपलब्ध होता है।