बक्सर खबर : इंडोर स्टेडियम बक्सर में बुधवार से जिला बैडमिंटन चैम्पियन शिप का आगाज हुआ। जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने फीता काट इसका शुभारंभ किया। तीन दिनों तक चलने वाली प्रतियोगिता में कुल ढ़ाई सौ मैच होने हैं। आयोजन में बैडमिंटन एसोसिएशन के अलावा रोटरी क्लब, लायंस क्लब एवं अन्य सामाजिक संगठनों एवं व्यवसायियों की जोडऩे की कोशिश की गई है।

जिसे संबोधित करते हुए जिलाधिकारी श्री वर्मा ने कहा आप-हम और सभी लोग समाज के अंग हैं। हमारा लक्ष्य होना चाहिए समाज को जोडऩे का। 21 जनवरी को एक और महत्वपूर्ण मौका हमारे हाथ लगा है। जिले में मानव श्रृंखला बनाई जानी है। जो बाल विवाह और दहेज उन्मूलन के लिए मिसाल बनेगी। बेहतर समाज के निर्माण में बाल विवाह और दहेज जैसी सामाजिक बुराई को दूर करना बहुत जरुरी है। आप सभी लोगों से में जिला प्रशासन की तरफ से आग्रह करता हूं। मानव श्रृंखला में बढ़कर हिस्सा लें।

हेरिटेज विज्ञापन

जिससे बिहार का नाम पूरे देश में और इस जिले का नाम पूरे बिहार में रौशन हो।  बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव नंदू जायसवाल ने बताया प्रतियोगिता में बालक वर्ग, बालिका वर्ग, सीनियर, जूनियर, महिला और पुरुष वर्ग के मैच होंगे। इसके लिए हर आवश्यक इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम के दौरान डा. सीएम सिंह, डा. महेन्द्र प्रसाद, एसडीओ गौतम कुमार, सोहन सिंह, डा. आरके सिंह समेत जिले के कई प्रमुख लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम में शामिल आयोजन समिति के लोग