बक्सर खबर : पत्नी से बेवफाई के आरोपों पर घिर चुके इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शमी ने रविवार को मीडिया को सफाई दी। उन्होंने कहा कि अगर ये मामला बातचीत से सुलझ सकता है तो इससे बेहतर कुछ नहीं। हमारे और हमारी बेटी के लिए विवाद का सुलझना ही ठीक है। पत्नी से बात करने मुझे कोलकाता भी जाना पड़े तो मैं जाउंगा। वो (हसीन) जब चाहे मैं बात करने के लिए तैयार हूं।

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अगर उन्हें कार से शमी का दूसरा मोबाइल नहीं मिलता तो वो उन्हें तलाक देकर यूपी भाग गए होते। हसीन का आरोप है कि शमी के कई महिलाओं से संबंध हैं और उनके प्रति शमी का बर्ताव भी बदल चुका है।

हेरिटेज विज्ञापन

सबूत हाथ लगे तो बदल गए शमी के बोल
बक्सर : हसीन ने रविवार को अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि शमी तो मुझे छोड़कर यूपी जा रहा था। उसका फोन मुझे नहीं मिला होता तो आज की तारीख में वो मुझे तलाक दे चुका होता। उसे जब पता चला कि बीएमडब्लू कार में रखा उसका फोन मुझे मिल गया है जिसमें सारे सबूत हैं, उसके बाद से शमी के बर्ताव में बदलाव आ गया। मैंने रिश्ता बचाने की पूरी कोशिश की। शमी को 4 साल से समझा रही थी। सोशल मीडिया पर उनकी चैट डालने से पहले भी गलती मानने को कहा था। शमी के खिलाफ सबूत मिलने के बाद जब मैंने उससे सवाल किए तो उसने फोन उठाना बंद कर दिया, वो मुझे नजरअंदाज करता रहा।