‌‌-युवा नेता पंकज उपाध्याय ने की शिकायत
बक्सर खबर। सदर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के विरूद्ध अपहरण करने का आरापे लगा है। उनकी ही पार्टी के युवा नेता पंकज उपाध्याय ने यह शिकायत आज गुरुवार को धनसोई थाने में लिखित रुप से दी है। हालाकि पुलिस का कहना है घटना कहीं और की है। प्राथमिकी भी वहीं दर्ज होगी। सूचना के अनुसार आज सुबह सात बजे के लगभग पंकज उपाध्याय भागते हुए धनसोई थाना पहुंचे। उन्होंने बताया कि सदर विधायक और उनके लोगों ने वाराणसी से उन्हें अगवा कर लिया। वे लोग हत्या की नियत रखते थे।

यह वाकया बुधवार शाम का है। कुछ लोग बनारस पहुंचे। मैं वहां अपनी सफारी गाड़ी बनवा रहा था। वहां मुझे फोन कर बुलाया गया। स्कार्पियो में बैठा वे लोग वहां से निकल गए। फिर यहां-वहां घुमाने के बाद वे लोग दिनारा की तरफ आए। वहां से धनसोई के रास्ते में मुझे लाया गया। बीच में फोन पर वे लोग आपस में बात कर रहे थे। इसे मार कर फेक दिया जाए। तब मुझे लगा कि यह लोग मेरी हत्या कर देंगे। हमारे आगे विधायक की गाड़ी चल रही थी। मौका देख मैं गाड़ी से निकल भागा। फिलहाल पंकज धनसोई थाने में बैठे हैं। वहां लोगों की भीड़ जमा है।

कभी साथ रहते हैं पंकज(फाइल फोटो)

क्या है विवाद का कारण
बक्सर खबर। पंकज उपाध्याय औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत मझरियां गांव के निवासी हैं। वे सदर विधायक के काफी नजदीक रहे हैं। अचानक ऐसी स्थिति कैसे पैदा हुई। यह पूछने पर पंकज ने कहा कि मैंने बालू का ठेका लिया है। डिहरी से उसका उठाव होता है। विधायक उसमें अपना हिस्सा चाहते हैं। वे मुझसे रुपये की मांग कर रहे थे। इस वजह से हमारी दूरी बढ़ गई। जिसके कारण अब वे मुझे रास्ते से हटाना चाहते हैं। पंकज ने अपनी शिकायत में कई लोगों के नाम का जिक्र किया है।

add सप्ताहिक कालम यह भी जाने के प्रायोजक

क्या कहा एसपी ने
बक्सर खबर। धनसोई पुलिस पीड़ित की शिकायत नहीं दर्ज कर रही है। थानेदार बिकाउ राम ने ऐसा करने से मना कर दिया है। यह पूछने पर पुलिस कप्तान उपेन्द्रनाथ वर्मा ने कहा कि अपहरण वाराणसी से हुआ है। इस लिए ऐसी स्थिति आई है। वैसे थानेदार को लिखित शिकायत लेने के लिए कहा गया है। लिखित शिकायत ले ली गई है। नियमानुसार कार्रवाई होगी। जरुरत पड़ी शिकायत वाराणसी पुलिस को भेज दी जाएगी। इस सिलसिले में सदर विधायक के नंबर पर भी संपर्क कर उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया। लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया।

Comment