बक्सर : अधिक से अधिक मतदान है हमारा अभियान

0
115

बक्सर खबर। लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के मतदाताओं में काफी उत्साह है। पिछले दो दिनों से हो रही रैलियों में आमजन की अच्छी हिस्सेदारी हो रही है। जिला प्रशासन भी इससे उत्साहित है। इस लिए मतदाता जागरुकता के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। आज गुरुवार को किला मैदान से मोटरसाइकिल रैली निकाली गई।

जिला निर्वाचन अधिकारी राघवेन्द्र सिंह ने सभी से आग्रह किया। आप लोकसभा चुनाव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें। एक भारतीय नागरिक होने का कर्तव्य निभाएं। शांति पूर्ण व स्वच्छ मतदान है बक्सर की पहचान का नारा भी उन्होंने दिया। सुबह साढ़े सात बजे किला मैदान में सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्र हुए। इस रैली को निर्वाचन अधिकारी ने हरी झंड़ी दिखा रवाना किया।

सदर एसडीओ केके उपाध्याय ने सभी से आग्रह किया कि वे वोट फार बक्सर का संकल्प लें। उनकी इस पहल का वहां मौजूद लोगों ने त्वरित जवाब दिया। सभी ने मतदान का संकल्प लिया। सूचना के अनुसार डुमरांव में भी आज गुरुवार को मतदाता जागरुकता के लिए साइकिल रैली आयोजित की गई। जिसका नेतृत्व जिला डुमरांव एसडीओ हरेन्द्र कुमार व डीएसपी केके सिंह ने किया। साइकिल रैली ने पूरे नगर का भ्रमण किया और लोगों से मतदान की अपील की।