बक्सर खबर। सदर प्रखंड के मझरियां गांव में आयोजित स्व. ब्रजेश उपाध्याय (रेलवे रणजी खिलाड़ी) क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच आज बुधवार को बारे और देवल की टीम के बीच खेला गया। मैंच का उद्घाटन समाजसेवी व शहर के प्रमुख व्यवसायी प्रदीप राय ने फीता काट कार किया। मौके पर कृष्णानंद उर्फ छोटे सिंह, नगर परिषद के उप मुख्य पार्षद बबन सिंह, कृष्णा सिंह आदि उपस्थित थे। इन लोगों ने खिलाडिय़ों से हाथ मिलाकर परिचय प्राप्त किया और खेल की शुरूआत की।

टास जितने के बाद बारे की टीम ने बल्लेबाजी की। निर्धारित 16 ओवर के खेल में आठ विकेट गवां कर इस टीम ने 192 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी देवल की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन कसी गेंदबाजी के कारण निर्धारित 16 ओवर में 114 रन बनाकर ही संतोष करना पड़ा। जबकि दो विकेट शेष थे। इस तरह बारे की टीम ने एक माह से चल रही प्रतियोगिता का फाइनल मैच 78 रन से जीत लिया।

विजेता टीम को कप प्रदान करती कांग्रेस नेत्री प्रतिभा सिंह

देवल के खिलाड़ी मंजीत को बेहतर प्रदर्शन के लिए मैन आफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। खिलाडिय़ों का उत्साह वद्र्धन करते हुए प्रदीप राय ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता से ग्रामीण स्तर और छोटे शहर के खिलाडिय़ों को भी अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिलता है। मैच के समापन पर पुरस्कार वितरण के दौरान कांग्रेस नेत्री प्रतिभा सिंह मौजूद रहीं। इस दौरान रामजी बाबा, मिथिलेश सिंह, भीम सिंह, रतन सिंह, अमित मिश्रा आदि लोग मौजूद रहे।