शराब की जब्ती सूची बनाते उत्पाद विभाग के कर्मी

बक्सर खबर। तस्कर शराब के धंधे में अजिबो-गरीब प्रयोग कर रहे हैं। गुरुवार को चौसा-रामगढ़ पथ से लगे देवल पुल से ईट लदा ट्रैक्टर पकड़ा गया। जिसने ट्राली के नीचे ताहखाना बना रखा था। उपर से ईट से लदी थी। ईट हटाई गई तो नीचे से शराब की पेटियां मिली। उत्पाद विभाग की टीम जब्त ट्रैक्टर व शराब को बक्सर ले आई है। विभाग के अनुसार इस आरोप में चालक छोटक पासवान को गिरफ्तार किया गया है। वह रोहतास जिला के दावथ का रहने वाला है।

ट्रैक्टर की ट्राली जिसे नीचे बना रखी है छीपाने की जगह

ट्राली के अंदर 8 पीएम की कुल 27 पेटियां मिली। जिनमें 180 एमएल की कुल 1296 बोतल विदेशी शराब जब्त हुई है। पूछने पर अधिकारियों ने बताया ट्रैक्टर राजपुर थाना के देवलपुल के रास्ते बिहार की सीमा में दाखिल हो रहा था। उस समय सुबह के साढ़े सात बज रहे थे। पुल पर चेकिंग चल रही थी। सामने से आ रहे चालक की नजर जब तलाशी टीम पर पड़ी तो वह ट्रैक्टर खड़ा कर भाग निकला। उसे दौड़ाकर पकड़ा गया।

add

बार-बार पूछने पर भी उसने यह नहीं बताया शराब छिपा रखी है। बस यही कह रहा था यूपी से ईट लेकर आ रहा हूं। आप लोगों को देखा तो डर गया। लेकिन जब गाड़ी की तलाशी के दौरान ईट हटाई गई तो ट्राली में नीचे की चादर बीच से कटी नजर आई। उसे हटाने पर पता चला अंदर शराब की पेटियां रखी हैं। जब उसके साथ सख्ती हुई तो उसने कबूल किया पहले भी एक दो बार ऐसा कर चुका है। यह शराब रोहतास जिला ले जाई जा रही थी। उसने वाहन मालिक का नाम बीस चौधरी बताया है। लेकिन यह जांच से स्पष्ट होगा। वह कितना सही और गलत बोल रहा है। फिलहाल उसे जेल भेजा जा रहा है।