सड़क जाम से आमजन परेशान, खुब हुई लाश पर राजनीति

0
2121

बक्‍सर खबर(11जून): नगर के पुराना थाना के पास शुक्रवार की रात प्रभात केशरी की हुई हत्‍या की वजह से शहर में शनिवार को काफी अशांती रही। मुनीम चौक (भगत सिंह चौक) पर शव के साथ परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। कुछ युवा और छात्र नेताओं ने मिलकर प्रदर्शन प्रारंभ किया। आस-पास की दुकानें भी बंद करायी गयी। प्रदर्शनकारी एसपी को घटना स्‍थल पर बुलाने की मांग करते रहे। डीएसपी और एसडीओ वहां पहुंचे, पर बात नहीं बनी। वे डीएम और एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे पुलिस कप्‍तान उपेन्‍द्र शर्मा के साथ प्रदर्शन कर रहे छात्र नेता रामजी सिंह व अन्‍य लोगों का विवाद हो गया। लाश पर राजनीति करने, सड़क जाम करने और शहर में अशांति का माहौल कायम करने से एसपी खासे नाराज थे। छात्र नेता रामजी सिंह व राजेश शर्मा ने कहा जब हत्‍या होगी। आपको मौके पर आना होगा। बातें बहुत कुछ हुई पर माहौल का शांत करने के लिए प्रशासन और प्रदर्शनकारी दोनों पक्ष के लोगों ने अंत में समझदारी दिखायी। एसपी पीडि़त परिवार से मिले। उन्‍होंने प्रभात के पिता द्वारका केशरी को आश्‍वासन दिया। कोई भी हत्‍यारोपी बचेगा नहीं। इसके बाद सड़क जाम समाप्‍त हुआ।

छह के खिलाफ हुई है प्राथमिकी

बक्‍सर – प्रभात के पिता द्वारका केशरी के बयान पर पु‍लिस ने छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। सिताबी जायसवाल उनके दो पुत्र कृष्‍णा उर्फ मुशा जायसवाल व शेरु जायसवाल। सुरेश जायसवाल व उनके दो पुत्र भोला व मंटू जायसवाल। पुलिस ने इनमें से कृष्‍णा, भोला व मंटू जायसवाल को रात के वक्‍त ही गिरफ्तार कर लिया था। बावजूद इसके शनिवार को हुआ प्रदर्शन परेशानी का सबब बना।

आइपीएल के सट्टे में गयी जान

बक्‍सर – प्रभात की हत्‍या जीन युवाओं ने की है। वे सभी आइपीएल मैच के दौरान आपस में सट्टा लगाए थे। मैच समाप्‍त हुआ तो कुछ लेनदेन शेष रह गया। जिसके लिए शुक्रवार को दिन में भी मारपीट हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी लोग फरार हो गए। लेकिन देर रात ग्‍यारह बजे इनमें से कुछ युवाओं ने प्रभात को अपना निशाना बना लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here