संदेहास्पदः होरिजोन एकेडमी आशापड़री में मिला गार्ड का शव

0
4538

बक्सर खबरः संदेहास्पद स्थिति में मिला निजी विद्यालय के गार्ड का शव। घटना रविवार सुबह लगभग 7:30 बजे की है। जब होरिजोन एकेडमी आॅफ ऐजुकेशन सुन्दरपुर मोड़ आशापड़री में अचानक विद्यालय परिसर में शव होने की सूचना से हड़कंप मच गया। स्कूल के स्टाॅफ पहुंचे तो देखा कि सुबह के शिफ्ट में ड़़यूटी करने आये गार्ड धर्मेन्द्र ओझा(30) पिता सुरेन्द्र ओझा गांव सिघनपुरा निवासी गिरे पड़े है। जिसके बाद विद्यालय प्रशासन द्वारा पिता को इसकी सूचना दी। 70 वर्षीय सुरेन्द्र ओझा जब पहुंचे तो अपने एकलौते बेटे शव देखकर दहाड़ मार कर गिर पड़े और अचेत हो गए।

एकलौते बेटे शव के पास अचेत पड़ा 70 वर्षीय पिता सुरेन्द्र

वही घर में कोहराम गया। गांव के लोग विद्यालय की तरफ दौड़े। पहले अफवाह उड़ी की सांप ने काटा है। परन्तु जब पुलिस पहुंच कर देखा की मृतक धर्मेन्द्र के हाथ और सीने पुरी तरह से बिजली के करंट से जले है। इसके बाद सिघनपुरा के लोगों में विद्यालय प्रशासन व निदेशक भवेश तिवारी के खिलाफ आक्रोश बढ़ गया। जब पुलिस ने तहकिकात शुरू की तो पता चला कि घास काटने की मशीन से करंट लगा जिससे मौत हो गई है। वही घटना स्थल से शव को उस जगह ला कर रखा गया था। जहां कि विजली के तार का कोई नामो-निशान नहीं था।

मसूम बच्चों के साथ पति के शव के पाय दहाड़ मारती ज्योति

सांप काटने का रूप दिया जा रहा था। वही मृतक की पत्नी ज्योति देवी का रोते-रोते बुरा हाल था।  क्योंकि वहीं धर्मेन्द्र के दो मासूम बच्चे बेटा आयुष(02) बेटी आयुषी (03) है। सिघनपुरा के मुखिया पप्पू ओझा ने बक्सर खबर को बताया कि होरिजोन एकेडमी के निदेशक इस पुरे मामले को लीपा-पोती कर फोनपर सांप काटने का रूप दे रहे थे। साक्ष्य मिटाने के लिए शव को घटना स्थल से हटाया कर दुसरे जगह रखा गया है। घटना की पुष्टि थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने की। उन्होंने कहा कि मौत करंट लगने से हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। विद्यालय के निदेशक अभी बाहर है। परिजनों के शिकायत देने के बाद एफआइआर होगा।

विज्ञापन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here