शराब चोरी में डीएम ने दिए जांच के आदेश, और वीडियो आया सामने

0
1159

बक्सर खबर : उत्पाद विभाग द्वारा सोमवार को नष्ट की गई शराब गोदाम से चोरी हुई। बक्सर खबर द्वारा यह समाचार जारी किए जाने के बाद उत्पाद विभाग ने कहा मजदूर ऐसा कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने जांच के आदेश दिए हैं। शराब नष्ट करने की प्रक्रिया के दौरान वहां कौन अधिकारी बतौर मजिस्ट्रेट तैनात थे। कौन-कौन लोग इस खेल में शामिल हैं। इसकी जांच होगी। डीएम ने बक्सर खबर को बताया कि हमारे संज्ञान में वह मामला आया है। उसकी जांच के आदेश दिए गए हैं।

जो दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। यहां पाठकों को हम बता दें। जिस शराब नष्ट की जा रही थी। उस वक्त उत्पाद अधीक्षक भी वहां मौजूद थे। ठिक रोलर के सामने उनकी कुर्सी लगी थी। उस वक्त भी यह खेल जारी था। उनकी कुर्सी तय जगह से हटी तो खेल और भी तेज हुआ। मशीन वालों के अलावा मजदूर भी इस काम में शामिल रहे। डीएम ने यह जांच किसको सौंपी है, इसकी जानकारी तो नहीं मिली है।

विज्ञापन

अलबत्ता यह सच जरुर सामने आया है। उत्पाद अधीक्षक मनोज कुमार की मौजूदगी में यह काम जारी था। उसका भी एक वीडियो सामने आया है। प्रशासनिक सूचना के अनुसार उनके साथ अनुमंडल के कार्यपालक दंड़ाधिकारी अरुण कुमार भी वहां प्रतिनियुक्त किए गए थे। इस बीच यह सवाल उठ रहा है कि अगर जांच उत्पाद विभाग को ही मिली तो क्या सच सामने आ पाएगा ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here