मातारानी के जयघोष से गुंज रहा डुमरांव

0
1214

बक्सर खबरः नगर काली मंदिर के वार्षिक पुजन उत्सव पर पुरा डुमरांव जय माता दी के जय घोष से गंुज उठा है। हजारों की संख्या में श्रद्धालु सुर्य के किरण के साथ मंदिर में मां काली के दर्शन के लिए उमड़ने लगे है।वैदिक मंत्रोच्चार व मां काली के जयकारे के साथ वार्षिक पूजा किया गया। वार्षिक पूजा को लेकर श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा से ही नगर के घर घर से मां का जलढारा का आयोजन शुरू हो गया था। प्रति वर्ष श्रावण मास की शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि को नगर देवी मां कली की वार्षिक पूजा नगर के लोगों द्वारा श्रद्धा व अटूट विश्वास के साथ किया जाता है।

shubhakamna
shubhakamna

मंदिर में बम के अफवाह से परेशान रही जनता
बक्सर खबर: मंगलवार सुबह से मंदिर परिसर में बम की अफवाह ने प्रशासन से लेकर आम जनता खुब परेशान रही। अफवाह की आग का आलम ये रहा कि गांव-गिरान तक पहुंच गयी। डुमरांव में जानने वालों को लोग फोन कर जानकारी लेने लेगे। परन्तु जबाब एक था झुठ बात है यार।

 

अफवाह के कड़ी सुरक्षा के बीच श्रद्धालु
अफवाह के कड़ी सुरक्षा के बीच श्रद्धालु

रोट्रैक्ट क्लब ने लगाया स्वास्थ शिविर
बक्सर खबर: मां काली के वार्षिक पुजन उत्सव पर रोट्रैक्ट क्लब डुमरांव द्वारा मुफ्त स्वास्थ शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन डुमरांव एसडीपीओ कमलापति सिंह एवं डीसीएलआर अजीत कुमार ने किया। सिंह ने कहा कि यह मुफ्त स्वास्थ शिविर श्रद्धालुओं के लिए कल्याणकारी है। वही रोट्रैक्ट क्लब के चेयर मैन शत्रुधन प्रसाद उर्फ मोहन जी ने कहा कि हर साल मां काली वार्षिक पुजन एवं जंगली शिव मंदिर वार्षिक पुजन पर मुफ्त स्वास्थ का आयोजन होता है। इस मौके पर इस मौके पर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, इंस्पेटर शशि शेखर ठाकुर, डाक्टर अभय कुमार सिंह, अध्यक्ष कुश कुमार, संतोष कुमार, संतोष गुप्ता, रौशन गुप्ता, मुन्ना सिंह सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे।

स्वास्थ शिविर का उद्घाटन करते अतिथि
स्वास्थ शिविर का उद्घाटन करते अतिथि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here