मतगणना के लिए सिमरी में बने सर्वाधिक टेबल

0
863

बक्सर खबर : पंचायत चुनाव की मतगणना रविवार से प्रारंभ होने वाली है। सुबह आठ बजे से मतगणना कार्य प्रारंभ होगा। इसके लिए हर प्रखंड का अलग हाल बना है। उनमें बूथ वार टेबल बनाए गए हैं। जिला निर्वाचन अधिकारी रमण कुमार ने बताया कि सर्वाधिक 23 टेबल सिमरी में बने हैं। सबसे कम 10-10 टेबल चक्की, चौगाई और केसठ में होंगे। वहीं दूसरी तरफ सदर अनुमंडल में सर्वाधिक 23 टेबल राजपुर में बने हैं। इसके अलावा बक्सर, चौसा व इटाढ़ी में 15-15 टेबल पर मतगणना कार्य होगा।

बदले गए दो निर्वाची अधिकारी
बक्सर : चुनाव में शिथिलता बरतने के आरोप में सदर अनुमंडल के इटाढ़ी एवं डुमरांव अनुमंडल के ब्रह्मपुर प्रखंड के बीडीओ को मतगणना कार्य से अलग कर दिया गया है। जिला निर्वाचन अधिकारी रमण कुमार ने ब्रह्मपुर में अजीत कुमार डीसीएलआर डुमरांव एवं इटाढ़ी में सुनील कुमार एसडीसी को तैनात किया है। इस बार मतगणना में कहीं से कोई चुक न हो। इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।यहां हम पाठकों को याद दिला दें कि सदर अनुमंडल के चार प्रखंडों की गिनती बाजार समिति बक्सर एवं डुमरांव अनुमंडल के प्रखंडों की गिनती राज हाई स्कूल व डीके कलेज में होगी।

बाजार समिति में वज्र गृह का निरीक्षण करते एसडीओ गौतम कुमार
बाजार समिति में वज्र गृह का निरीक्षण करते एसडीओ गौतम कुमार

1 COMMENT

  1. तेज़ आधी तुफान और बारिश से केसठ के आस पास के लोगों का जनजिवन अस्त व्यस्त हो गया है कहीं बिजली का तार पोल उखड़ा है कहीं पेड़ लेकीन कोई जान माल की नुकसान नहीं हुआ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here