मचा हड़कंप – जिले के दो विधायकों से मांगी रंगदारी

0
8067

बक्सर खबर : जिले के दो विधायकों को जान मारने की धमकी मिली है। संयोग देखिए यह दोनों डरने वाले नहीं वरन दबंग छवि के हैं। सूचना मिली है कि डुमरांव के जेडीयू विधायक ददन यादव से 55 लाख व कांग्रेस के सदर विधायक संजय उर्फ मुन्ना तिवारी से 1 करोड़ रुपये रंगदारी मांगी गयी है। ऐसा न करने पर उनको जान से मारने की धमकी मिली है। ददन को यह धमकी पत्र भेजकर एवं मुन्ना तिवारी को फोन कर ऐसा कहा गया है। इस संबंध में पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि डुमरांव विधायक ने इसकी लिखित शिकायत नहीं दी है। इसकी सूचना उनके द्वारा दी गयी है। छाया राय, कृष्णा सिनेमा के पीछे का पता देकर ऐसा पत्र उनको भेजा गया है। घटना चार दिन पुरानी है। वहीं सदर विधायक को धमकी देने वाले ने एक दिन पहले उनके बीएसएनएल नंबर पर फोन कर ऐसा कहा। जिसकी लिखित शिकायत रविवार को नगर थाने में दी गयी है। तिवारी रविवार को हरिद्वार में थे। उनके प्रतिनिधि ने इसकी सूचना नगर थाने को दी है।

फर्जी है मामला : एसपी
बक्सर : इस संबंध में पूछने पर पुलिस कप्तान उपेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा कि यह फर्जी मामला है। इन नाम से पत्र भेजकर पहले भी शहर के स्कूल के प्राचार्य एवं डाक्टर से रंगदारी की मांग की गयी थी। जांच में यह पता चला कि छाया राय का नाम दे इस तरह का पत्र भेजने वाला उस व्यक्ति को फंसाना चाहता है।

पत्र में दिया गया है शेरु-चंदन का नाम
बक्सर : ददन यादव को जो पत्र रंगदारी के लिए भेजा गया है। उसमें कहा गया है कि यह फरमान शेरु, चंदन और बोतल महतो का है। अगर इन नामों के बारे में हम चर्चा करें तो पत्र जाली प्रतीत होता है। क्योंकि केन्द्रीय जेल में बंद शेरु, चंदन और बोतल तीनों अपराधी आज साथ नहीं है। इनमें स्वयं की अदावत चल रही है। कुछ दिन पहले शेरु को यहां से बेउर जेल पटना, चंदन को गया जेल भेज दिया गया है। बोतल केन्द्रीय कारा में ही बंद है।

विज्ञापन
विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here