भेड़िया में मना शनिचारा बाबा का वार्षिकोत्सव, मौजूद रहे पूर्वमंत्री अजीत चैधरी

0
1134

बक्सर खबरः शनिवार को सिमरी प्रखंड के भेड़िया गांव में शनिचरा बाबा का वार्षिकोत्सव मनाया गया। तुरहा समाज द्वारा पारंपरिक तरीके से शनिचारा बाबा का वार्षिक पूजा में हजारों श्रद्धालुओं ने भाग लिया। सुबह से ही वार्षिकोत्सव की तैयारी शुरू हो गई थी। निर्धारित समय पर वैदिक विधान तथा जयघोष के साथ महिलाओं ने पूजा संपन्न कराया गया। बताया जाता है कि प्रत्येक वर्ष भादांें महीने में शनिचारा बाबा की वार्षिक पूजा बड़े ही धूम धाम से की जाती है।इस वर्ष भी वार्षिक पूजा धूमधाम से संपन्न हुई। सुबह से देर रात तक मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा।

पूजन के अवसर पर मुख्य अतिथी के तौर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अजीत चैधरी ने हिस्सा लिया। चैधरी ने अपने संबोधन में कहा कि यह राजनीतिक मंच नही है। इसलिए राजनीति की बात नही होगी। शनिचरा बाबा के पूजन उत्सव पर सबको बधाई देता हूं। मैं अब विधायक नही हूं पर आपलोगों का बड़ा भाई और बेटा हूं। जब चाहे आपका हक है बुला सकते है। मै आधी रात को पहले की तरह अब भी तैयार हूं। विशेष बातें फिर मिलने पर होगी।

भेड़िया गांव में शनिचरा बाबा का पूचना करती महिलाएं

इस मौके पर विजय कुमार उर्फ मुन्ना ओझा(मुखिया खरहाटांड), अजय कुमार ओझा, ध्रुप ओझा जदयू सिमरी प्रखंड अध्यक्ष, सुभाष यादव, रामाशिष यादव, हामिद शाह, जगनारायण यादव, रमेश पासवान, समाजसेवी मंटू ओझा, बद्री विशाल ओझा, मुटन ओझा, शेषनरायण सर, कृष्णाकांत ओझा, अनिल चैधरी,अशोक चौधरी, मुन्ना सिंह, हरीशंकर सिंह आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here