तेवर में डीएम : दो सस्पेंड, एक पर लटकी तलवार

0
3625

बक्सर खबर : कार्यालयों में व्याप्त लचर कार्य प्रणाली के खिलाफ डीएम रमण कुमार सख्त हो गए हैं। पिछले तीन दिनों में उनहोंने तीन विभागों का निरीक्षण किया है। सूचना के अनुसार निलाम पत्र शाखा में कार्यरत दो लिपिक अपने कार्य के प्रति घोर लापरवाह पाए गए। डीएम ने उनकी लापरवाही के लिए सस्पेंड कर दिया है। जिसमें रामकिशुन दास व देवेन्द्र कुमार शामिल हैं। इसका आदेश शुक्रवार को ही जारी कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ भू अर्जन कार्यालय में भी निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले राजेन्द्र मिश्रा के खिलाफ भी डीएम ने कार्रवाई की चेतावनी दी है।

ऐसी संभावना जताई जा रही है। उनके विरुद्ध भी ऐसी ही कठोर कार्रवाई होगी। हालाकि सूत्रों की माने तो यह सबकुछ कर्मचारियों की अनुभव हीनता के कारण हो रहा है। पिछले वर्ष डीएम ने समाहरणालय समवर्ग से कर्मचारियों को तबादला कर दिया था। अब जिन लोगों को कार्य का दायित्व मिला है। वे अनुभव नहीं होने के कारण कामकाज को प्रभावित कर रहे हैं।

1 COMMENT

  1. अनुभव के कारण हो रहा है तो क्या जीवन भर एक ही कर्मचारी वही एकही जगह रहेंगे, डीएम आफिस के कितने कर्मचारी का बदली हुआ और फिर पैसा देकर वो वही आ गए डीएम आफिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here