जेल जाने को रहें तैयार, अन्यथा करें शराब से तौबा

0
5078

बक्सर खबर : शराब का अवैध कारोबार करने वालों की लंबी सूची जिला पुलिस ने तैयार की है। मुखबिरों और सजग नागरिकों ने पुलिस को ऐसे सैकड़ों स्थान व लोगों के नाम बताएं हैं। जो चोरी छुपे शराब का कारोबार कर रहे हैं। पुलिस कप्तान ने ऐसे लोगों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टास्कफोर्स का गठन किया है। यह टीम डीआइयू के तर्ज पर काम करेगी। इस लिए शराब के शौकीन व धंधे में संलिप्त लोग अपना रास्ता बदल लें। अन्यथा जेल जाने से कोई बचा नहीं सकता।
पांच हजार लीटर शराब जब्त, 363 गए जेल
बक्सर : पुलिस ने पिछले एक साल(1 अप्रैल से 31मार्च 017)  के दौरान शराब कारोबारियों के खिलाफ जमकर अभियान चलाया। इस बीच कुल 363 लोग जेल भेजे गए। पुलिस कप्तान उपेन्द्र शर्मा के अनुसार जिला पुलिस ने शराब मामले में 298 एफआइआर दर्ज किए। कुल 5500 लीटर विदेशी तथा 3200 लीटर देशी शराब जब्त की गई।

उत्तर प्रदेश आने-जाने वालों पर रखी जा रही है नजर
बक्सर : एसपी के निर्देशन में जो स्पेशल टीम बनी है। वह कई तरीकों से शराब तस्करों पर नजर जमाए हुए है। खासकर यूपी से आने-जाने वालों पर विशेष नजर रखी जा रही है। उन वाहनों को भी चिह्नित किया जा रहा है। जिससे उनकी गिरफ्तारी आसान हो सके। पुलिस कप्तान ने कहा जिले में शराब तस्करी होने की मुख्य वजह जिले की सीमा का यूपी से लगा होना है। बहुत बडा हिस्सा गंगा से लगा है। जो हमारी पुलिस टीम के लिए सबसे बडी समस्या है। यह जो आंकडे हैं, वह जिला पुलिस की कार्रवाई है। उत्पाद विभाग की कार्रवाई हमसे अलग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here