छात्रा से दुष्कर्म : गुरु जी बरी, आशिक गिरफ्तार

0
3968

बक्सर खबर : पिछले सप्ताह ब्रह्मपुर के निमेज उच्च विद्यालय में छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म का खुलासा हो गया है। पुलिस ने उसके आशिक दीपक साहनी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही साथ एक अन्य आरोपी पप्पु यादव ग्राम निमेज को भी हिरासत में लिया गया है। जांच में यह बात खुलकर सामने आई है कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक का नाम मुकदमें में नाहक घसीटा गया। उनका इससे कोई लेना देना नहीं था। गिरफ्तार के बाद दीपक साहनी ने स्वीकार किया है। परीक्षा के वक्त वह छात्रा के साथ विद्यालय के पीछे बैठकर बात कर रहा था। इतने में कुछ युवक वहां आ गए। उन्हें देख मैं भाग गया। मैंने उसके साथ कुछ नहीं किया।

घटना के वक्त वहां पहुंचने वाले युवकों में पप्पु यादव ग्राम निमेज को हिरासत में लिया गया है। उसने कहा हमने भी कुछ नहीं किया। युवक वहां से भाग गया। तो हमने उस छात्रा को पकड़ लिया। यह कहा चलो हेडमास्टर के पास। इसी लिए उसने हमारा नाम इस केश में घसीटा है। वहीं पुलिस का कहना है लड़की ने बयान दिया है। वहां चार-पांच की संख्या में युवक आ धमके। उन्होंने कहा जो उसके साथ किया वह हमारे साथ करो। हालाकि अभी भी मेडीकल रिपोर्ट अप्राप्त है। लेकिन घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस कुछ और युवकों की तलाश कर रही है लेकिन पूछने पर उनका नाम नहीं बताया। पुलिस कप्तान उपेन्द्र कुमार शर्मा ने बक्सर खबर को बताया। जांच प्रक्रिया में पूरी तरह साक्ष्यों पर ध्यान दिया जा रहा है। पदाधिकाीर इस पर बराबर नजर रखे हुए हैं। शिक्षक को हमने अब तक की जांच में निर्दोश पाया है।

1 COMMENT

  1. Comment:जिले मे रेप की बाढ आ गयी है । प्रशासन जाति देख कर काम कर रहा है । निमेज उच्च विद्यालय रेप मे प्रधानाध्यापक को क्लीन चीट दिया गया उसी तरह मेडिकल रिपोर्ट मे भी क्लीन चीट ही दि जाएगी । इस तरह से होते रहा तो रसुकदारो द्वारा रेप तो की ही जाएगी । निमेज मामले मे शिक्षा विभाग की चुप्पी भी आश्चर्य चकित करनेवाली है रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here