केन्द्रीय जेल में छापामारी, मोबाइल बरामद

0
1379

बक्सर खबर : केन्द्रीय जेल में शनिवार को पुलिस टीम ने अचानक छापा मारा। यह कार्रवाई अपराह्न 3 से 5 बजे के बीच हुई। गोपनीय तरीके से जेल तक पहुंची पुलिस ने जब तलाशी अभियान चलाया तो एक दो नहीं छह मोबाइल फोन जेल से बरामद हुए। जिसे देख पुलिस भी अवाक रह गयी। इतनी बड़ी संख्या में मोबाइल का प्रयोग कौन लोग कर रहे थे। इस सवाल के बारे में बक्सर खबर को डीएसपी शैशव यादव ने बताया कि धीरज मिश्रा, चंदन मिश्रा, बबली दुबे, भीम मिश्रा आदि के पास से यह बरामदगी हुई है।

जेल प्रशासन ने दर्ज करायी प्राथमिकी
बक्सर : जेल प्रशासन के अनुसार इस मामले में जेलर द्वारा बरामद मोबाइल की प्राथमिकी नगर थाने में दर्ज करायी गयी है। जिसमें चंदन मिश्रा, धीरज मिश्रा, भीम मिश्रा, बबली दुबे को नामजद किया गया है।

धीरज ने मांगी थी रंगदारी
बक्सर : एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा कि  कुछ दिन पहले आरा के ठेकेदार ने केन्द्रीय जेल में बंद धीरज मिश्रा द्वारा रंगदारी मांगने की प्राथमिकी आरा में दर्ज करायी थी। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने जेल जाकर धीरज से पूछताछ की थी।  उसने कहा था, मेरा इसमें कोई हाथ नहीं। किसी और ने ऐसा किया होगा। पुलिस ने अब उसके पास से मोबाइल बरामद की है तो उसके पसीने छूट रहे हैं। इस मामले में इन सभी के विऱद़ध कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here