काम से करें प्यार, बुजुर्गो का करें सम्मान : शिवा

0
500

बक्सर खबर : कमाने के लिए हर व्यक्ति काम करता है। लेकिन, रुपये के लिए काम करने की सलाह नहीं दी जाती। अपने काम से प्यार करने की सलाह दी जाती है। तभी व्यक्ति नौकरी हो या व्यवसाय उन्नती करता है। यह बातें शिवा कंपनी के निदेशक शिशिर अग्रवाल ने मंगलवार को नगर भवन में कहीं। कंपनी द्वारा आयोजित पलंबर मीट को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा हमारी परंपरा है। अपने बुजुर्गो का सम्मान करने वाले को आर्शीवाद और तरक्की दोनों मिलती है। इस लिए हम सबसे पहले उन बोरर व पलंबर को सम्मानित करेंगे। जिन्होंने हमें यह पहचान दी।

इसके बाद जिले के 15 बुजुर्ग पलंबर और 25 युवा बोरर को सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान बेहतर उत्पादों के बारे में बताया गया। साथ ही 15 मिस्त्री को लक्की ड्रा के माध्यम से बंपर पुरस्कार दिए गए। इतना ही नहीं कार्यक्रम में शामिल लगभग दो हजार लोगों को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया।

सम्मानित किए गए बुजुर्ग पलंबर

इस दौरान कार्यक्रम में कृषि औजार भंडार की ओर से अगम पांडेय, सुगम पांडेय, बबलु पांडेय के अलावा कंपनी के अनिल गुप्ता, हर्ष अग्रवाल, एसएन बेहरा एवं विजय सिन्हा मौजूद रहे। सबको धन्यवाद देते हुए बबलु पांडेय ने कहा आप सभी की बदौलत आज बक्सर पूरे बिहार में नंबर वन है। इस कार्यक्रम में बक्सर, डुमरांव, ब्रह्मपुर, सोनवर्षा, गहमर, बारे, उजियार, मोहनिया, बिक्रमगंज, परसथुआ तक के डीलर शामिल हैं। आप सभी को बधाई। आप नंबर वन कंपनी के साथी हैं। हम तो महज माध्यम हैं।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here