आक्रोशः पाकिस्तानी झंडा से चलाया गया स्वछता अभियाान

0
468

बक्सर खबर: राष्ट्रीय नव एकता दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकी हमले के खिलाफ सोमवार को डुमरांव में विशाल जुलूस निकाला पाकिस्तानी झंडे का जला विरोध जताया। कार्यक्रम की शुरूआत कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तानी झंडे से सड़क की सफाई की। इसका नेतृत्व दल के संयोजक संतोष चैबे एवं संचालन संतोष प्रजापति व विकास पाठक ने किया। जुलूस में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे। इसके साथ पाकिस्तान को आतंकी देश घोषित करने की मांग कर रहे थे। संयोजक श्री चैबे ने कहा कि पाकिस्तान का अब तक का जो इतिहासएक आतंकी देश है। वह साबित भी करता है। वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाला है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व केन्द्रीय मंत्रिपरिषद से पाकिस्तान सिंधु नदी जल समझौते को रद्द करने की मांग की। कार्यक्रम में सचिव सुनली प्रजापति, प्रमोद कुमार, रोहित तिवारी, शत्रुध्न्न प्रसाद गुप्ता आदित्य कुमार, विक्की केशरी, अमित कुमार, सोनूू राय समेत सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

ब्राह्मण एकता मंच ने शहीदों को दी श्रद्धांजली

बक्सर खबर: उरी में सेना के कैम्प पर हुवे आतंकी हमले के विरोध में सोमवार को ब्राह्मण एकता मंच के द्वारा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पुतला दहन किया गया। यह कार्यक्रम शहीद स्मारक के सामने किया गया। शहीद स्मारक में जाकर शहीदों के प्रति श्रदांजलि अर्पित करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया। पाकिस्तानी झंडा भी जलाया गया। ब्राह्मण एकता मंच के द्वारा कड़ी निंदा करते हुए पाकिस्तान को चेतावनी दी गई की वो अपनई ओछी हरकतों से बाज आये। भारत से छेड़खानी तुरंत बंद करे। जिस समय भारतीय पुरषार्थ अपने हित में हुंकार भरेगा। उस विश्व के मानचित्र से पाकिस्तान का नक्शा से मिट जाएगा। आतंकी हमले का मुंहतोड़ जबाब देने के लिये इस देश की जनता सरकार की इंतजार किये बिना राष्ट्रीय अस्मिता के रक्षा हेतु एवं पाकिस्तान का नामो निशान मिटाने हेतु निकल पड़ेगी।। ब्राह्मण एकता मंच के संयोजक माननीय अजय चैबे के नेतृत्व में यह पुतला दहन का कार्यक्रम किया गया। जिसमें मुख्य रूप से विवेकानन्द तिवारी ,दयाशंकर मिश्र, नीरज पाठक, विकास शुक्ल, विकास पांडेय, प्रभाकर मिश्र, उमाकांत पांडेय, आलोक पांडेय, दुर्गेश उपाध्याय, ओमकार पांडेय, कृष्णा, प्रमोद,गोलू सहित दो दर्जन से अधिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बक्सर में पाक पीएम का पुतला फुकतें ब्राह्मण एकता मंच के सदस्य
बक्सर में पाक पीएम का पुतला फुकतें ब्राह्मण एकता मंच के सदस्य

 

केसठ में युवाओं फुंका पाक पीएम का पुतला

बक्सर खबर: उरी में भारतीय सैनिको पर आतंकी हमले को लेकर गांवो में भी विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी क्रम में केसठ प्रखंड के नया बजार में सोमवार को छात्र युवाओ ने पकिस्तानी झंडा व पकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला दहन कर अपना बिरोध जताया। कार्यक्रम का नेतृत्व केसठ क्युज के अभिानाष मिश्रा व हिन्दु ब्रर्दश संगठन के अध्यक्ष मुन्ना यादव द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। छात्र युवाओ ने पुराना बजार से होते हुए मुख्य सड़क पर जुलुस निकाल कर जमकर पकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ नारेबाजी की। सभा को संबोधीत करते हुए अभिनाष मिश्रा ने कंहा की भारत के उपर हो रहे आतंकी हमले में पकिस्तान का हाथ है जबाबी करवायी करने की मांग की। मौके पर मुख्य रूप से अजय दुबे, टनमन पाण्डेय, रतन राउत, पप्पु यादव, अमर चैधरी, जितेन्द्र पाल, समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे।

केसठ में पाक पीएम पुतला दहन करते युवा
केसठ में पाक पीएम पुतला दहन करते युवा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here